‘ये है मोहब्बतें’ सीरियल की रूही अब दिखती है करीना कपूर जैसी

दोस्तों टीवी सीरियल्स में चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने वाले कई ऐसे कलाकार हैं जो कुछ समय बाद काफी बड़े हो जाते हैं और जिन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो जाता है। पुराने समय में भी कई ऐसे कलाकार हैं जो अब बड़े हो चुके हैं।

ऐसे ही एक चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में काम करने वाली रूहानिका धवन जिसने यह है मोहब्बतें सीरियल में रूही की भूमिका निभाई थी। वह रुही अब काफी बड़ी हो चुकी है जिसे देखकर आप भी चौक जायेंगे। रूही बड़ी होने के साथ-साथ और भी ज्यादा क्यूट और खूबसूरत भी दिखाई दे रही है।

काफी क्यूट और मासूम दिखती थी रूही

दोस्तों कुछ समय पहले यह है मोहब्बतें नाम का एक टीवी सीरियल काफी मशहूर हुआ था। डॉक्टर रमन भल्ला और इशिता की प्रेम कहानी पर आधारित यह टीवी सीरियल लोगों को काफी पसंद आया था और काफी लंबे समय तक यह टीवी सीरियल अपनी पोजीशन बरकरार बनाए हुए था। लेकिन जैसा कि हम सभी जानते हैं कि कोई भी टीवी सीरियल आजीवन चलने के लिए प्रदर्शित नहीं होता। ऐसे में यह टीवी सीरियल भी अब बंद हो चुका है। लेकिन इससे जुड़े हुए कलाकार आज भी कहीं ना कहीं नजर आते रहते हैं। उन्हीं में से एक है रूहानिका धवन।

ruhanika

अब काफी बड़ी हो गई है रूही

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उस टीवी सीरियल में रूहानिका धवन के द्वारा रमन भल्ला की बेटी का किरदार निभाया गया था। रमन भल्ला की बेटी रूही दिखने में काफी ज्यादा खूबसूरत थी और उसकी क्यूटनेस के लोग काफी दीवाने थे। इतना ही नहीं उसे काफी मासूमियत भरे अंदाज में भी दिखाया गया था। बता दें कि अब वह काफी बड़ी हो चुकी है और बहुत खूबसूरत भी दिखाई दे रहे हैं। इतना ही नहीं उनके चेहरे की मासूमियत अभी भी बरकरार है। सोशल मीडिया पर वायरल होती उनकी तस्वीरें लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रूहानिका धवन भले ही फिलहाल किसी टीवी सीरियल या फिल्मों में दिखाई नहीं दे रही है लेकिन वे सोशल मीडिया के माध्यम से काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी कई सारी तस्वीरें भी शेयर करती रहती है। ऐसे ही उनकी तस्वीरें उनके ऑफिशल इंस्टाग्राम से वायरल हुई है। उन तस्वीरों को देख कर यकीन ही नहीं हो रहा कि यह वही लड़की है जिसे उस रियल में देखा गया था। वायरल होती उनकी इन तस्वीरों को काफी ज्यादा लाइक और शेयर मिल रहे हैं और साथ ही साथ लोग तस्वीरों पर अच्छे-अच्छे कमेंट भी कर रहे हैं।

dhavan


Posted

in

by

Tags: