वॉशिंग मशीन के ड्रायर में महिला ने डाले गीले कपड़े, सुखाकर निकाला बाहर तो निकल गई जोरदार चीख

इंग्लैंड के साउथपोर्ट में एक परिवार के साथ खौफनाक हादसा हुआ। यहां एक महिला ने अपने घर के वॉशिंग मशीन में सूखने के लिए गीले कपड़े डाले थे। लेकिन जब उसने सूखे कपड़े बाहर निकाले तो अंदर से एक विशालकाय अजगर निकला।

हटके डेस्क: आमतौर पर लोगों के लिए सबसे सुरक्षित जगह होती है उनका घर। घर के अंदर वो हर खतरे से खुद को महफूज़ मानते हैं। लेकिन अगर इसी घर में उनके सामना हो जाए विशालकाय अजगर से तो? यूके के साउथपोर्ट में रहने वाले एक परिवार को भनक भी नहीं थी कि

उनके घर में एक अनचाहा मेहमान रह रहा है। ये मेहमान उनके घर वॉशिंग मशीन के अंदर रह रहा था। इसका खुलासा तब हुआ जब परिवार की महिला ने गीले कपड़े सुखाने के लिए मशीन का ड्रायर खोला। अंदर उसे जो देखने को मिला, इसके बाद महिला की चीख निकल पड़ी।

woman found giant python hiding inside washing machine dryer kph

सिकुड़कर बैठा था अजगर
परिवार की महिला ने कपड़े सुखाने को मशीन के ड्रायर का  इस्तेमाल किया।  जैसे ही उसने ड्रायर खोला, उसकी नजर अंदर सिकुड़कर बैठे अजगर पर पड़ी। इतने बड़े सांप को अपने घर के मशीन में देखकर महिला की चीख निकल गई। वो दौड़ते हुए बाहर भागी, जिसके बाद घर के बाकी सदस्य वहां आए। उन्होंने तुरंत एनीमल रेस्क्यू सेंटर को कॉल किया और मदद की अपील की।

woman found giant python hiding inside washing machine dryer kph

पालतू निकला तगड़ा अजगर
यूके के एक्सोटिक एनिमल चैरिटी के सीनियर मैनेजर माइक पॉट्स ने कहा कि अजगर पालतू है। या तो वो भाग निकला है या उसके मालिक ने उसे निकाल दिया है। वैसे अभी तक एरिया में किसी ने अपने पालतू मिसिंग अजगर की कंप्लेन नहीं दर्ज की है, ऐसे में इसके मालिक का पता नहीं चल पाया है। लेकिन टीम उसके मालिक की तलाश कर रही है। इलाके में इस घटना के बाद सनसनी मच गई है।


Posted

in

by

Tags: