बिना मेकअप की ऐसी दिखती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जिनमे से कुछ को तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे।।।

बिना मेकअप की ऐसी दिखती है बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस, जिनमे से कुछ को तो आप पहचान भी नहीं पाएंगे।।।

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बना लिया है। बॉलीवुड अभिनेत्रियों की खूबसूरती लोगों को इस कदर आकर्षित करती है कि हर कोई उन्हें देखता ही रह जाता है.

वैसे आप सभी ने बड़े पर्दे पर अभिनेत्रियों को फुल मेकअप में देखा होगा. ये अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए तरह-तरह के मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। लोग अक्सर पूछते हैं कि बिना मेकअप के ये अभिनेत्रियां कैसा महसूस करती हैं।

आप में से कई लोग सोच सकते हैं कि बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां पर्दे पर दिखाई देती हैं। वैसे आप बिना मेकअप के दिखेंगी? आज हम इस लेख के माध्यम से आपके दिमाग में चल रहे सभी सवालों के जवाब देने जा रहे हैं।

हम आपको अपनी खूबसूरती से लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्रियों की कुछ बिना मेकअप वाली तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। तो चलिए देखते हैं कि 90 के दशक के उत्तरार्ध में अभिनेत्रियां बिना मेकअप के होती थीं या नहीं।

मीनाक्षी शेषाद्रि

एक समय था जब हर कोई मशहूर हिंदी फिल्म अभिनेत्री मीनाक्षी शेषाद्रि की सुंदरता की प्रशंसा करता था। मीनाक्षी शेषाद्रि को 90 के दशक की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। वह खूबसूरत होने के साथ-साथ एक खूबसूरत अभिनेत्री भी हैं।

उन्होंने अपने फिल्मी करियर में अपना नाम बनाया है लेकिन अचानक उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी है। मीनाक्षी शेषाद्रि ने फिल्म “हीरो” से महत्वपूर्ण लोकप्रियता हासिल की। जैसा कि आप लोग उनकी तस्वीर देख रहे हैं. पहले और अब उनका लुक काफी बदल गया है।

माधुरी दिक्षित

अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में अपना एक नाम बनाया है। आज भी सभी दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं. अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने अपने हिंदी फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में की हैं। जिसे दर्शक आज भी खूब पसंद करते हैं.

माधुरी दीक्षित की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है. उनके चेहरे की चमक अभी भी बरकरार है। आपको बता दें कि माधुरी दीक्षित इन दिनों टीवी शो और फिल्में खूब कर रही हैं।

माधुरी दीक्षित आखिरी बार फिल्म ‘कलंक’ के बड़े पर्दे पर नजर आई थीं। आप की तरह माधुरी दीक्षित की इस तस्वीर को लोग बिना मेकअप के देख रहे हैं. बिना मेकअप के एक्ट्रेस कुछ ऐसी दिखती है।

जूही चावला

आपको बता दें कि एक्ट्रेस जूही चावला 51 साल की हो चुकी हैं लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी बरकरार है। मशहूर फिल्म एक्ट्रेस जूही चावला हाल ही में रियलिटी शो डांस दिवा के सीजन 2 में बतौर गेस्ट नजर आई थीं. उन्होंने शो के दौरान माधुरी के साथ खूब मस्ती की. जूही चावला बिना किसी मेकअप के ऐसी दिखती हैं।

पुनीत

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू 47 साल की हो गई हैं लेकिन उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। पर्दे पर अपनी खूबसूरती से सभी को अपना दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस तब्बू बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं.

रवीना टंडन

रवीना टंडन भी 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक हैं। 44 साल की रवीना टंडन इन दिनों रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। रवीना टंडन बिना मेकअप के कुछ ऐसी दिखती हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.