क्यू बॉलीवुड से दूर हुई आयशा टाकिया, ख़ूबसूरती में करीना-कैटरीना से आगे थी

बॉलीवुड की जानी-मानी हीरोइन है आयशा टाकिया| इनका जन्म 10 अप्रैल 1986 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में हुआ था, उन्होंने कुछ फिल्मों में ही काम किया है। जिसमें सबसे हिट फिल्म ‘वांटेड’ है और इसमें उनके को-स्टार सलमान खान रहे हैं। आयशा टाकिया एक मशहूर अभिनेत्री, मॉडल है | इन्होने कैरियर की शुरुआत हिंदी फिल्म टार्ज़न द वंडर कार से की थी। जो एक सफल फिल्म रही थी।

18 साल की थी तब बॉलीवुड में कदम रखे थे

साल 2009 में आई इस हिट फिल्म में आयशा ने अभिनेता सलमान खान के साथ काम किया था।आयशा जब 18 साल की थी तब उन्होंने हिंदी सिनेमा में फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’ से अपने कदम रखे थे. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता वत्सल सेठ के साथ काम किया था. उन्हें ‘वांटेड’ के अलावा अन्य फिल्मों से कोई पहचान नसीब नहीं हुई. आयशा शादी के बाद फिल्मों से गायब हो गई थीं। साल 2009 में आयशा ने 23 साल की उम्र में समाजवादी पार्टी के नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली थी।

फरहान आजमी के लिए अपना धर्म भी बदल लिया

फरहान आजमी के लिए अपना धर्म भी बदल लिया था|शादी के बाद उन्होंने फ़िल्मी दुनिया से दूरी बना ली थी. बता दें कि बॉलीवुड के साथ ही आयशा दक्षिण भारतीय फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। शादी के बाद आयशा फिल्म पाठशाला और मोड़ में देखने को मिली थी लेकिन फिर धीरे-धीरे बड़े पर्दे से उन्होंने दूरी बना ली थी. जबकि उन्होंने छोटे पर्दे के रियलिटी शो ‘सुरक्षेत्र’ में होस्ट के रूप में काम किया है. आयशा फिल्म ‘डोर’ के लिए सिने बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से सम्मानित हो चुकी हैं।

आयशा बेहद खूबसूरत थी

लेकिन उन्होंने जब से अपनी आइब्रो फोरहेड और लिप्स की सर्जरी कराई थी तो उनका चेहरा पहले के मुकाबले बेहद बदल चुका है अब उनके होंठ काफी बड़े लगते हैं जिनसे आयशा की खूबसूरती बिल्कुल कम हो गई है। आयशा की सर्जरी को लेकर उन्हें कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया गया है। हालांकि आयशा अब बॉलीवुड में कम ही नजर आती है और उन्हें अब कुछ इवेंट और फैशन शो के दौरान ही देखा जाता है।


Posted

in

by

Tags: