जाने कौन होगा रेखा की अरबों की प्रॉपर्टी का वारिस, जानिए किसके हाथ आएगी सारी दौलत

बॉलीवुड की एवरग्रीन अदाकारा रेखा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। 70 से 80 के दशक में अपनी अदाओं से लोगों को दीवाना करने वाली टॉप अभिनेत्री रेखा ने काफी लंबे समय तक बॉलीवुड में राज़ किया है। उन्होंने अपनी बेहतरीन अदाकारी से भरपूर दौलत और शौहरत भी कमाई है।

रेखा अपनी जिंदगी में आज बिल्कुल अकेली है। उन्होंने शादी तो की लेकिन जीवनसाथी का साथ लंबे समय तक उन्हें मिल नहीं पाया। उनके पति के जाने के बाद से वह अपनी जिंदगी पूरी तरीके से अकेले बिता रही है।

रेखा ने अपना फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में दी है। से इन फिल्मों से रेखा ने अपार संपत्ति बनाई है। अब ये बात एक चिंता का विषय बनती जा रही है, क्योंकि उनके बाद इस संपत्ति के वारिस के उम्मीदवार की चर्चा जोरों पर है। अपनी समय की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रह चुकी रेखा के दीवानों की कमी नहीं है।

उन्होंने अपने अभिनय और नृत्य के हुनर से लोगों के दिलों मे कई सालों तक राज़ किया है। यह बात किसी से छुपी नहीं है कि उन्होंने शादी से तो की थी। लेकिन उनके पति के असमय मृत्यु के बाद उन्होंने कभी दोबारा शादी नहीं की थी।

अपनी जिंदगी अकेले गुज़ारती रेखा के ना तो कोई बच्चे हैं, ना ही उन्होंने दोबारा शादी की, तो ऐसे में लोगों के मन में उनकी संपत्ति के वारिस को लेकर चर्चा शुरू हो गयी। उनके संपत्ति के वारिस का खुलासा हाल ही में हुआ। स्पेस बड़े खुलासे मे उनके असिस्टेंट फरजाना का नाम सामने आया।

बता दे, फरजान रेखा के काफी करीब हैं और हर तरह की जिम्मेदारी रेखा ने उन पर ही दे रखी है। अपने बेटे की तरह मना कर रेखा उनसे हर तरीके की प्रॉब्लम शेयर करती है। यह कयास लगाए जा रहे हैं की ऐसे वक्त पर रेखा अपनी पूरी संपत्ति का उत्तराधिकारी फरजान को बना सकती है।


Posted

in

by

Tags: