जब 51 साल के बुढ़ापे में तब्बू ने अपने बच्चे की उम्र के इस नाबालिक लड़के के साथ किया मुंह काला, सच्चाई सुन उड़ जाएंगे पैरों तले जमीन….

हिंदी सिनेमा की दिग्गज अदाकारा तब्बू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है! लोग तब्बू को खूब पसंद करते हैं और उनकी फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन करती है! यही वजह है कि 51 साल की उम्र में भी वह फिल्मी दुनिया में एक्टिव है! और अपने दर्शकों का मनोरंजन कर रही है!

हाल ही में तब्बू अपनी एक वेब सीरीज के लिए अभी चर्चा में रही थी! जब उन्होंने एक 26 साल एक्टर के साथ भर-भर कर बोल्ड सीन दिए थे! दरअसल तब्बू और शाहिद कपूर के छोटे भाई और एक्टर इशान खट्टर ने विक्रम सेठ के नोबेल पर आधारित वेब सीरीज में काम किया था! इस वेब सीरीज में कई बोल्ड सीन फिल्माए गए थे!

तब्बू ने दिए जबरदस्त बोल्ड सीन –

वेब सीरीज में तब्बू ने देह व्यापार करने वाली औरत की भूमिका निभाई थी! ऐसे में इशान खट्टर उनके पास जाते हैं और इन दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन देखने को मिलता है! रिपोर्ट की मानें तो इशान खट्टर और तब्बू के बीच फिल्माया गया यह बोल्ड सीन अब तक का सबसे बोल्ड सीन है! जिसे देख पाना हर किसी के बस की बात नहीं है! इस सीन को देखने के बाद हर किसी का यही कहना था! कि तब्बू से इस तरह की उम्मीद किसी को नहीं थी! हालांकि उनके किरदार को खूब पसंद किया गया!

बता दे यह वेब सीरीज साल 1950 के आसपास का उत्तर प्रदेश और कोलकाता पर आधारित थी जिसकी कहानी भी बेहद ही दमदार थी। इस वेब सीरीज में तब्बू और इशान खट्टर के अलावा जाने-माने अभिनेता राम कपूर, नमिता दास, विजय वर्मा, रणवीर शोरी, रणदीप हुड्डा और रसिका दुगल जैसे कई कलाकारों ने काम किया था।

बता दें तब्बू हाल ही में फिल्म भूल भुलैया 2 में नजर आई थी! इस फिल्म में उनका डबल रोल था! फिल्म में उनके अलावा कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की अहम भूमिका थी! इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से अधिक की कमाई की थी! वही तब्बू की एक्टिंग को भी खूब सराह गया था!

बात की जाए एक्ट्रेस वर्कफ़्रंट के बारे में तो उन्होंने हाल ही में अजय देवगन के साथ फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग पूरी की है! यह उनके अजय देवगन के साथ नौवीं फिल्म है! गौरतलब है कि, अजय और तब्बू की जोड़ी काफी पॉपुलर है दोनों को एक साथ दर्शक खूब पसंद करते हैं!


Posted

in

by

Tags: