सलमान खान को रितिक रोशन ने दिया करारा जवाब, जब सलमान खान ने की रितिक रोशन की…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री के बिग बी कहीं जाने वाली सलमान खान को तो आप सभी लोग जानते होंगे सलमान खान को किसी की भी पहचान की आवश्यकता नहीं है आज इतने बड़े सुपरस्टार है जो कि कई सारे स्टार किड को फिल्मों में डेब्यू कर आ चुके हैं.

आज हम अपने आर्टिकल के माध्यम से आपको सलमान खान के जीवन से जुड़ी घटना के बारे में बताने वाले हैं जो कि आप शायद ही जानते होंगे जैसा कि आप जानते हैं कि सलमान खान बचपन से ही बहुत चुलबुले स्वभाव के हैं आज भी काफी चुलबुले है लोग इनकी फिल्में आज भी देखना पसंद करते हैं इनकी फिल्में जैसे ही सिनेमाघरों में आती है तुरंत ही हिट हो जाती है क्योंकि लॉग इन के दीवाने हैं.

आप सभी को पता होगा कि सलमान खान ने अपने करियर की शुरुआत बॉलीवुड में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से डेब्यू किया था. सलमान खान इस मूवी में एक साइड हीरो के रूप में काम कर रहे थे लेकिन इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को सभी लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया जिसके कारण इन्हें एक के बाद एक फिर मुंह में काम मिलना शुरू हो गया और इनकी किस्मत खुल गई.

बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्रिष यानी रितिक रोशन को तो आप सभी लोग जानते होंगे रितिक रोशन को आज किसी के भी पहचान की आवश्यकता नहीं है रितिक रोशन के जीवन में कई सारी एक्ट्रेसेस रिलेशनशिप में रह चुकी है रितिक रोशन ने अपने जीवन में एक

शादी की है और उनके दो बच्चे भी हैं लेकिन इन्होंने अपनी पत्नी से डाइवोर्स ले लिया है और कोर्ट के निर्देशानुसार उनके दोनों बच्चे उनकी मां के साथ रहते हैं लेकिन उनकी पढ़ाई का और अन्य सारा खर्चा रितिक रोशन उठाते हैं.

रितिक रोशन में अपने जीवन में कई सारी फिल्में की है और इन फिल्मों में से ही कुछ फिल्म बहुत ही ज्यादा सुपरहिट है रह चुकी है जैसे कि कृष कोई मिल गया कहो ना प्यार है आप मुझे अच्छे लगने लगे और जोधा अकबर जैसी फ़िल्में यह सारी फिल्में है.

सूत्रों के अनुसार एक बार सलमान खान ने जब रितिक रोशन की फिल्म गुजारिश रिलीज हुई थी तब सलमान खान ने कहा था कि इस मूवी में तो मच्छर भी ना आए मूवी देखने के लिए बेकार मूवी है यह सुनकर रितिक रोशन ने सहज भाव से सलमान खान को जवाब दिया कि

आप इतने बड़े स्टार हैं फिल्म इंडस्ट्रीज में आपने काफी नाम कमाया है लोग आपकी बहुत इज्जत करते हैं यह सब आपको शोभा नहीं देता आपको यह सब नहीं बोलना चाहिए था बस क्या था रितिक रोशन का यह जवाब सुनकर सभी लोग उनकी प्रशंसा करने लगे और बोले रितिक रोशन ने बिल्कुल सही कहा है रितिक रोशन काबिले तारीफ है


Posted

in

by

Tags: