जब हवा के झोंके से उड़ी कियारा आडवाणी की ड्रेस, सब कुछ एसे दिखगाया की कैमरे में कैद ।वीडियो

जब हवा के झोंके से उड़ी कियारा आडवाणी की ड्रेस, सब कुछ एसे दिखगाया की कैमरे में कैद ।वीडियो

कियारा आडवाणी बॉलीहुड की काफी मसूर एक्ट्रेस है।
कियारा आडवाणी इंडियन एक्ट्रेस, , कथक डांसर और मॉडल है ।कियारा आडवाणीका जन्म July 31, 1992 मुंबई, इंडिया पर हुवा था और अभी कियारा आडवाणी 29 बरस की हुईं पर अंदाज स्वीट सिक्सटीन की ही है।बोहोत सी फिल्म खेली है इनोनी ।

कबीर सिंह फिल्म से ईनो ने काफ़ी फेम पाया है और वेब सीरीज से इतने ops मोमेंट होगई है की कियारा आडवाणी को तो अब आदत होगई है।

बला की खूबसूरत कियारा कुछ भी पहने तो काफी अच्छा लगता है हर ड्रेस पर उनकी अदा इतनी कातिलाना होती है की लोग उने देखेंनें को तरसते है फैंस। उनके फैंस पूरी इन्डिया में ही नही पूरी दुनिया मैं और पर बॉलीहुड के काफी एक्टर घायल है इनकी आदावो पे और हाट और कातिलाना लुक्स पे। काफी एक्ट्रेस इसी ड्रेस लाकर आपने को शो करती है पर कभी कभी जोकाता है ops का शिकार हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ

तब हुआ जब मौनी बेहद सुंदर लाल रंग की गाउन पहनकर पत्रकार के सामने पहुंचीं।और मीडिया वाले तो थोड़ा सा ops मोमेंट होगई तो सोशल मीडिया पर वायरल होजाती है।

बिना पैंट लगाकर होगया ops मोमेंट कैमरा पर कैद।सब कियारा उस ड्रेस में देखते ही रहगाये और कियारा की हुई काफी ट्रोल।फोटो ग्राफर ने कियारा आडवाणी को थोड़ा सा पोज देने को बोला जब पोज दे रही थी कियारा आडवाणी तभी कैमरा नजदीक लगये कैमरा मैन। और होगया ops moment कैप्चर और कियारा आडवाणी की बिना पैंट की फोटो क्लिक होंगई ।

वीडियो में देखने पर ऐसा लगरहा है कि कियारा आडवाणी को इस बात की फिक्र थी कि कहीं कुछ। कैमरे में कैद ना हो जाए। पर होगई ये कैमरा पर कैद।


Posted

in

by

Tags: