जो काम “मिथुन चक्रवर्ती” के बेटे ना कर सके, कर दिखाया उनकी “बहू” ने किया ससुर का नाम रोशन

हम आप सभी लोगों को बताना चाहते हैं बॉलीवुड के जाने-माने मिथुन चक्रवर्ती आजकल खबरों में हेड लाइन बने हुए हैं और अगर हम बात करें मिथुन चक्रवर्ती के बारे में तो भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद से ही वह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं

और इतना ही नहीं उन्होंने कई बार बीजेपी की रैलियों में जाकर बीजेपी का झंडा उठाकर लोगों का अभिवादन और बीजेपी पार्टी का समर्थन भी किया है लेकिन आज हम आप सभी लोगों को उनके घर के एक ऐसे शख्स के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में सुनकर आप सभी चौक जाओगे।

आज हम आप सभी लोगों को बताने वाले हैं मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के चलते काफी ज्यादा सफलता और नाम हासिल करा है।

डांस से लेकर फ़िल्मी दुनिया तक में अपनी शानदार भूमिका से पहचान बनाने वाले मिथुन चक्रवर्ती ने राजनीति में भी अपनी भूमिका बखूबी निभाई है। मिथुन राज्यसभा सांसद भी रह चुके हैं। मिथुन चक्रवर्ती ने बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद अपनी बेहतरीन फ़िल्मों से दर्शकों का दिल जीत लिया और साथ ही कई अवॉर्ड्स भी अपने नाम किये। और बॉलीवुड की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई।

वहीं मिथुन चक्रवर्ती का परिवार हमेशा सुर्खियों से दूर रहा। बहुत कम लोग ही उनके परिवार के बारे में जानकारी रखते हैं। जी हाँ! आज हम आपको उनके परिवार के किसी ऐसी सदस्य के बारे में बताने जा रहे हैं, जो आजकल काफ़ी ट्रेंड कर रही है और वह है उनकी बड़ी बहू जिन्होंने बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों को अपनी खूबसूरती से पछाड़ दिया है, जिन्हें देखकर आप भी उनकी खूबसूरती के कायल हो जाएंगे।

दरअसल मिथुन की बड़ी बहू के बारे में जानकर आप भी चौक जाएंगे क्योंकि उनकी बहू और कोई नहीं बल्कि टीवी सीरियल अनुपमा में काव्या  का रोल प्ले कर रही  हैं। जो खूबसूरती के साथ-साथ अपनी एक्टिंग का भी लोहा मनवा रही हैं।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि मदालसा तेलुगु फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी कलाकार हैं और मदालसा मशहूर एक्ट्रेस शीला शर्मा और डायरेक्टर सुभाष शर्मा कि बेटी हैं। ये वही शीला शर्मा हैं, जिन्होंने 90 के दशक के महाभारत में माता देवकी का रोल प्ले किया था।

मदालसा ने अपने शौक के बारे में काफी तारीफ भी करें इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब उन्होंने पहली बार काव्य की कहानी सुनी तो उन्हें वाह इतनी पसंद आई कि उन्होंने इस रोल के लिए तुरंत ही हां कर दिया। रोजाना जब मैं कुछ अच्छा करने की भावना के साथ सेट पर आती हु , तो मुझे पता चलता है कि काव्या एक ऐसी लड़की का व्यक्तित्व है जो कि अंदर से काफी स्ट्रांग है और समाज में अपने हक के लिए लड़ती है।


Posted

in

by

Tags: