सचिन तेंदुलकर की लाडली को महंगा पड़ा टाइट ड्रेस पहनना, बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही दिखा दिया सब कुछ

सचिन तेंदुलकर जो विश्व क्रिकेट में भगवान के नाम से पहचाने जाते हैं इन दिनों यह खिलाड़ी कई कारणों की वजह से चर्चाओं में है। दरअसल सबसे पहले तो सचिन तेंदुलकर हाल ही में अहमदाबाद के मैदान में पहुंचे थे जहां पर शुभमन गिल के शानदार शतक के बाद लोग यह कहते नजर आए कि सचिन तेंदुलकर का होने वाला दामाद बहुत शानदार खेलता है.

वहीं दूसरी तरफ सचिन अब अपनी बेटी के ऊप्स मोमेंट की वजह से चर्चाओं में आ गए हैं क्योंकि सचिन की लाडली हाल ही में बॉलीवुड में कदम रखने वाली है लेकिन उसके पहले ही उनके साथ बहुत खराब घटना हो गई है। आइए आपको बताते हैं कैसे सचिन तेंदुलकर की लाडली ने इतना टाइट ड्रेस पहन रखा था कि वह अब फिल्मों में कदम रखने के पहले ही ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है।

सचिन की लाडली हुई उप्स मोमेंट का शिकार

सचिन तेंदुलकर की लाडली को महंगा पड़ा टाइट ड्रेस पहनना, बॉलीवुड में कदम रखने के पहले ही दिखा दिया सबकुछ

सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत बिटिया सारा तेंदुलकर बहुत जल्द बॉलीवुड में अपने कदम रखने वाली है और खुद सचिन तेंदुलकर ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि उनकी बेटी बहुत जल्द बॉलीवुड में कदम रखेगी।

आपको बता दें कि खूबसूरती के मामले में सारा तेंदुलकर बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ देती है और फिल्मों में आने के पहले ही उनका नाम कई बड़े सितारों के साथ जुड़ चुका है लेकिन हाल फिलहाल में सारा तेंदुलकर जिस वजह से चर्चा में है उसकी वजह से अब सभी लोग उनकी जमकर आलोचना करने लगे हैं।

दरअसल सारा तेंदुलकर हाल ही में टाइट ड्रेस पहने नजर आ रही थी और आइए आपको बताते हैं कैसे कैमरे के सामने ही यह हसीना ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई है जिसकी वजह से लोग उनका मजाक बनाने लगे हैं।

सारा तेंदुलकर को महंगा पड़ा हद से ज्यादा टाइट ड्रेस पहनना

सचिन तेंदुलकर की लाडली को महंगा पड़ा टाइट ड्रेस पहनना, बॉलीवुड में कदम रखने के पहले ही दिखा दिया सबकुछ

सचिन तेंदुलकर की खूबसूरत लाडली सारा तेंदुलकर हाल ही में एक इवेंट में शिरकत करती हुई नजर आ रही थी। जब से लोगों ने यह सुना है कि सारा तेंदुलकर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है उसके बाद से ही लोगों की नजर सारा के ऊपर टिकी हुई है और इस दौरान सारा ने भी खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए बहुत टाइट ड्रेस पहन रखा था।

लेकिन सारा को अपनी गलती का एहसास तब हो गया जब यह खूबसूरत अभिनेत्री अपने इस टाइट प्रेस में चलने फिरने में असहज महसूस करने लगी और देखते ही देखते उनका यह ऊप्स मोमेंट कैमरे की कैद में गिरफ्त हो गया। सारा तेंदुलकर के इस हरकत को देखते ही अब सभी लोग उनकी आलोचना करने लगे हैं और यह कहते नजर आ रहे हैं कि चर्चाओं में आने के लिए सचिन की लाडली जानबूझकर ऐसे टाइट कपड़े पहन रही है।


Posted

in

by

Tags: