Video: पापा की परी आ गई! नाले के ऊपर पहुंचते ही एक्सीलेटर तेज कर दिया, देखिए कहां पहुंच गई

Papa Ki Pari: सोशल मीडिया पर यह वीडियो सामने आया है. इसका वीडियो सामने आते ही यूजर्स लड़की के ऊपर भड़क गए. वीडियो में साफ साफ दिख रहा है कि किसी की कोई गलती नहीं है. हालांकि इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि लड़की को किसी ने निकाला या नहीं निकाला.

Girl With Scooty Fell In Sewer: कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियोज सामने आए जिसमें सड़क पर ड्राइव करती हुई लड़कियां दिखीं.

अपनी ही गलतियों के चलते गिरने वाली लड़कियों को ट्रोलर्स ने पापा की परी बताया. अब एक बार फिर से एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक लड़की कुछ ऐसे ही गिरती हुई नजर आई है. इस वीडियो एक aलड़की नाले के ऊपर पहुंचते ही एक्सीलेटर तेज कर देती है.

दाहिनी तरफ से आती हुई!

दरअसल, इस वीडियो को एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की अपनी स्कूटी लेकर सड़क पर निकली और इस दौरान वह सड़क के दाहिनी तरफ से आती हुई दिख रही है. शायद वह रोड क्रॉस करके दूसरी तरफ जाना चाहती थी और ऐसा हुआ भी. वह रोड के दाहिनी तरफ से बने हुए एक नाले को पार कर के उस पार जाना चाहती थी. इसलिए उसने अपनी स्कूटी दाहिने तरफ कर रखी थी.

एक्सीलेटर अचानक से तेज कर दिया
लेकिन यह क्या? जैसे ही उसने अपनी स्कूटी रोड के किनारे से नाले के ऊपर चढ़ाई, उसने अपना एक्सीलेटर अचानक से तेज कर दिया. जैसे ही उसने अपना एक्सीलेटर तेज किया, उसका संतुलन बुरी तरह बिगड़ गया वह अपनी स्कूटी लेकर सामने नाले में जाकर धड़ाम से गिरी. यह पूरी वारदात वहां सामने लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई.

कई यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे
यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि वह पूरी स्कूटी लेकर नाले में गिर पड़ी. वीडियो में इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई कि बाद में उसे निकाला गया कि नहीं. इतना ही नहीं इस बात की भी पुष्टि नहीं हो पाई कि यह वीडियो कब का है और कहां का है. लेकिन बहुत ही डरावना वीडियो है. इस वीडियो पर कई यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

A post shared by @gieddeee


Posted

in

by

Tags: