फ़िल्मी करियर फ्लॉप होने के बावजूद लग्जरी जिंदगी जीती हैं उर्वशी रौतेला, ऐसे कमाती हैं करोड़ों रुपये !

बॉलीवुड फिल्मों की जानी-मानी अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के साथ विवादों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. ऋषभ पंत और उर्वशी के बीच सोशल मीडिया पर जो वार शुरू हुआ है, वह खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं विकेटकीपर बल्लेबाज ने अभिनेत्री पर सुर्खियां बटोरने के लिए उल्टे सीधे बयान देने का आरोप लगाया है.

भले ही उर्वशी रौतेला की फिल्में फ्लॉप हुई हो. लेकिन वह काफी लग्जरी लाइफ़स्टाइल जीती हैं. उनके पास करोड़ों की संपत्ति है. लेकिन क्या आप को पता है कि उर्वशी रौतेला का करियर फ्लॉप होने के बावजूद थी वो किस तरह से कमाई करती हैं. आइए जानते हैं

उर्वशी रौतेला की फिल्में लोग भले ही पसंद ना करते हो, लेकिन उनके गाने लोगों का दिल जीत लेते हैं. यही कारण है कि कई बड़ी-बड़ी म्यूजिक कंपनियां उर्वशी रौतेला को आइटम सॉन्ग में अप्रोच करती है, जिसके बदले में उनको करोड़ों रुपए मिलते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक उर्वशी रौतेला एक आइटम सॉन्ग में काम करने के लिए 2 करोड़ रुपए तक की फीस लेती है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं. हर इवेंट उर्वशी की मौजूदगी होती ही है और अपने लुक से वो फैंस को हर बार हैरान कर देती हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि लाखों दिलों की मलिका अब तक एक भी हिट फिल्म नहीं दे पाई हैं. लेकिन इसके बावजूद वो एक आलीशान जिंदगी जीती हैं. क्या आपने कभी दिमाग पर जोर डालकर सोचा कि कैसे?

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की फैन फॉलोइंग सिर्फ देश ही नहीं विदेश में भी काफी ज्यादा है. विश्वभर में घूम-घूमकर वो अपने हुस्न का जादू बिखेरती नजर आती हैं. यही नहीं, उन्हें भारत का गौरव और सबसे शक्तिशाली महिला 2022 का अवॉर्ड भी मिल चुका है. ये अवॉर्ड जीतने वाली उर्वशी पहली भारतीय बनी थीं.

इस अवॉर्ड को दुबई में दिया गया था. बॉलीवुड में भले ही उर्वशी ज्यादा नाम ना कमा पा रही हों, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी अमीर होती जा रही हैं और विदेशों में उनकी पहचान मजबूत हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, उर्वशी रौतेला की नेट वर्थ लगभग 36 करोड़ रुपये है. उर्वशी (Urvashi Rautela) की गिनती बॉलीवुड के उन टॉप एक्टर्स में से एक होती है, जिनकी महीने की कमाई 45 लाख रुपये से ज्यादा है.

आपको जानकर हैरानी होगी कि एक्ट्रेस फिल्मों और गानों से मोटी कमाई करती हैं. इंटरनेट पर छपी खबरों के मुताबिक, वह प्रति गाने के लिए 35 से 40 लाख रुपये फीस चार्ज करती हैं. वहीं एक फिल्म के लिए उर्वशी 3 करोड़ रुपये तक लेती हैं. इसके अलावा उर्वशी की कमाई का आधा हिस्सा ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग से भी आता है. कई बड़े फैशन डिजाइनर की शो स्टॉपर बनने का भी उन्हें फायदा मिला है.

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म ‘नॉट योर बेबी’ आने वाली हैं. कुछ समय पहले उन्होंने इसका पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इसके साथ ही वो अब हॉलीवुड में भी कदम रखने को तैयार हैं. उर्वशी 365 डेज फेम एक्टर Michele Morrone के साथ नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो इंस्पेक्टर अविनश में रणदीप हुड्डा संग स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी. वो साउथ की फिल्म Thiruttu Payale 2 के हिंदी रीमेक में भी काम करने जा रही हैं.


Posted

in

by

Tags: