36 इंच का दूल्हा, 34 इंच की दुल्हन…इस शादी में बिन बुलाए पहुंच गए हजारों लोग

36 इंच का दूल्हा, 34 इंच की दुल्हन…इस शादी में बिन बुलाए पहुंच गए हजारों लोग

भागलपुर में 36 इंच के दूल्हे और 34 इंच की दुल्हन की शादी चर्चा का विषय बनी हुई है. इसमें बिन बुलाए हजारों की संख्या में मेहमान आए. गांव वालों ने दूल्हे और दुल्हन को शुभकामनाएं दी. इसके बाद सबने दोनों के साथ सेल्फी भी ली.

कहते हैं, जोड़ियां आसमान में बनती है और धरती पर मिलती हैं. बिहार के भागलपुर में एक ऐसी ही जोड़ी ने हर किसी का ध्यान अपनी तरफ खींचा. इस अनोखी शादी में बिन बुलाए हजारों की संख्या में मेहमान शामिल हुए. इतना ही नहीं लोगों ने दूल्हा और दुल्हन के साथ सेल्फी भी ली और दोनों को सफल दांपत्य जीवन के लिए शुभकामनाएं भी दीं. यह शादी इसलिए बेहद खास रही क्योंकि दूल्हा 36 इंच और दुल्हन 34 इंच की थी. पूरे इलाके में शादी की जमकर चर्चा हो रही है.

24 साल की दुल्हन ममता नवगछिया के अभिया बाजार किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की बेटी है. मसारू निवासी बिंदेश्वरी मंडल का पुत्र मुन्ना भारती 26 वर्ष का है. दूल्हा और दुल्हन भागलपुर जिले के रहने वाले हैं. दरअसल, यह शादी इसलिए बेहद खास इसलिए हो गई क्योंकि 36 इंच के मुन्ना को उसकी लाइफ पाटनर मिल गई.  34 इंच की ममता के साथ मुन्ना की जोड़ी देखते ही बन रही थी. मौके पर मौजूद हर इस जोड़ी को अपने कैमरे में कैद कर रहा था.

36 इंच के मुन्ना को मिली 34 इंच की लाइफ पार्टनर

36 इंच के मुन्ना को मिली 34 इंच की लाइफ पार्टनर

शादी के दौरान डीजे पर ‘रब ने बना दी जोड़ी’ गाना बज रहा था और लोग इस पर जमकर डांस कर रहे थे. इस शादी  में हजारों की संख्या में स्थानीय लोग पहुंचे थे. जयमाला के समय लोगों का स्टेज पर पहुंचने का सिलसिला ऐसे शुरू हुआ कि रुकने का नाम नहीं ले रहा था. पूरे इलाके में यह शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.