ट्विंकल खन्ना के असली पिता है सनी देओल, सामने आ गई सालों बाद यह सच्चाई

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे रिश्ते बने हैं जिनका संबंध तो लंबे समय तक चला है लेकिन यह रिश्ते आधिकारिक रूप से साथ नहीं रह पाए हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसा ही रिश्ता था सनी देओल और डिंपल कपाड़िया का जब यह दोनों 80 के दशक में एक दूसरे के साथ खूब समय बिताते थे।

इन दोनों की जोड़ी आज भी लोगों को खूब पसंद आती है हालांकि सनी देओल ने डिंपल से संबंध बनाने के लिए अपनी शादी की झूठी खबर कही थी जिसकी वजह से डिंपल लंबे समय तक गुमराह रही थी।

हाल ही में अब डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना के बारे में यह सच्चाई सामने आ गई है कि वह राजेश खन्ना की बेटी नहीं बल्कि सनी देओल की बेटी है। आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों यह बातें कहीं जाने लगी है कि ट्विंकल खन्ना के असली पिता सनी देओल है।

राजेश खन्ना नहीं है ट्विंकल खन्ना के पिता

ट्विंकल खन्ना के असली पिता है सनी देओल, सामने आ गई सालों बाद यह सच्चाई

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि उनके असली पिता राजेश खन्ना नहीं है बल्कि सनी देओल हैं।

जिस किसी ने भी यह बात सुनी है कि सनी देओल ट्विंकल खन्ना के असली पिता हैं तब उन्हें इस बात पर बिल्कुल भी यकीन नहीं हो रहा है लेकिन कहीं ना कहीं खुद ट्विंकल खन्ना भी सनी देओल को अपना पिता बोल चुकी है और वह उन्हें अपना असली पिता मान चुकी है।

देखते ही देखते अब यह खबर आग की तरह फैल चुकी है और आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों सभी जगह यह बात कही जाने लगी है कि ट्विंकल खन्ना के असली पिता सनी देओल है ना कि राजेश खन्ना।

सनी देओल की बेटी इस वजह से कहा जा रहा है ट्विंकल खन्ना को

ट्विंकल खन्ना के असली पिता है सनी देओल, सामने आ गई सालों बाद यह सच्चाई

अक्षय कुमार की खूबसूरत पत्नी ट्विंकल खन्ना के बारे में हाल ही में यह जानकारी सामने आई है कि उनकी खूबसूरत पत्नी के असली पिता राजेश खन्ना नहीं बल्कि सनी देओल है।

आपको बता दें कि अपने करियर के शुरुआती दौर में डिंपल कपाड़िया और सनी देओल का रिश्ता बहुत गहरा हो गया था और इन दोनों की नजदीकियां भी खूब बढ़ने लगी थी। डिंपल कपाड़िया के साथ सनी देओल उनके घर पर भी आना जाना करते रहते थे और एक बार ऐसे ही जब वह डिंपल के साथ उनकी छोटी बहन सिंपल से मिलने गए थे तभी ट्विंकल खन्ना वहां पर मौजूद थी और ट्विंकल को ऐसा लगा जैसे डिंपल कपाड़िया के साथ में उनके पिता राजेश खन्ना आए हैं।

वह इसीलिए पापा बोलते हुए जाकर सनी देओल से लिपट गई। ट्विंकल की इसी हरकत की वजह से सब को यह लगने लगा था कि सनी देओल ही उनके असली पिता है लेकिन आपको बता दें कि यह ट्विंकल का बस बचपना था और उन्हें सच्चाई का बिल्कुल भी पता नहीं था।


Posted

in

by

Tags: