‘आश्रम’ सोनी ‘बबीता भाभी’ ने नए फोटोशूट से फैंस को किया शर्मिंदा, क्या आपने उसकी नवीनतम तस्वीरें देखी हैं?

वेब सीरीज ‘आश्रम’ में ‘बबीता’ के दमदार किरदार से फैंस का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि सेलिब्रिटी भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। अभिनय के साथ-साथ त्रिथा अपनी ग्लैमरस इमेज के जरिए भी चर्चा में रहती हैं। कुछ दिनों पहले त्रिधा की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था।

त्रिधा चौधरी अपनी जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. वहीं फैंस इसके मनमोहक मुद्दों के दीवाने हैं. तीनों किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया के दीवाने हो जाते हैं। त्रिथा अपनी बोल्ड एक्टिंग और बोल्ड लुक से चर्चा में रहती हैं.

फैंस आज तीनों की एक झलक पाने के लिए बेताब हैं। त्रिधा चौधरी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

त्रिथा ने दो तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह एक बेहद शांत झील के किनारे खड़ी नजर आ रही हैं। इसके चारों ओर बहुत हरियाली है। तीनों ने बेहद हॉट अंदाज में शॉट्स और कलरफुल प्रिंट्स पहने हुए हैं.

तीनों हवा में दोनों हाथ ऊपर करके पोज देते हैं। त्रिधा की ये तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ त्रिधा ने लिखा, “प्यार और खुशी को गले लगाते हुए।”

तीनों गोवा में वेकेशन पर हैं। इसके बाद उन्होंने तीनों को दिखाते हुए एक और तस्वीर पोस्ट की। वह एक स्विमिंग पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। जहां से समुद्र का बेहद खूबसूरत नजारा देखा जा सकता है।

त्रिधा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वह बीच पर बैठी हैं. यह कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इससे पहले त्रिथा ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की थी। आश्रम की बबीता का ये बोल्ड अवतार लोगों को खूब पसंद आया.

त्रिधा चौधरी आश्रम से पहले कई बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। त्रिधा चौधरी ने 2016 में स्टार प्लस के सीरियल ‘दहलीज’ से टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रखा था। आश्रम से पहले त्रिधा चौधरी जी5 की वेब सीरीज ‘द चार्जशीट’ और अमेजन प्राइम के ‘बंदिश बैंडिट्स’ में भी काम कर चुकी हैं।

इसके अलावा त्रिधा चौधरी ने बंगाली और तेलुगु फिल्मों में भी काम किया है। तीनों ने बहुत ही कम समय में फैन्स के बीच अपना नाम बना लिया था।

अभिनेत्री त्रिधा कोलकाता टाइम्स फ्रेश फेस 2011 का खिताब भी जीत चुकी हैं। ये तिकड़ी आखिरी बार वेब सीरीज ‘आश्रम 2’ में नजर आई थी। जिसमें त्रिथा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। वहीं उनके बोल्ड सीन भी खूब चर्चा में रहे थे.


Posted

in

by

Tags: