तारक मेहता के चम्पक चाचा की पत्नी हे बेहद खूबसूरत, तस्वीरे देखकर आप भी कहेंगे,……….वाह चंपकचाचा।।।

तारक मेहता के चम्पक चाचा की पत्नी हे बेहद खूबसूरत, तस्वीरे देखकर आप भी कहेंगे,……….वाह चंपकचाचा।।।

बहुत से लोग कॉमेडी शो पसंद करते हैं। जब हम ऐसे शो की बात करते हैं, तो उनमें से एक नाम ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। लोग इस सीरियल को काफी पसंद भी करते हैं.यह एक फैमिली कॉमेडी सीरियल है. इस सीरियल ने कॉमेडी के क्षेत्र में एक अलग पहचान बनाई है।

इस सीरियल का हर किरदार हमें हंसाता रहता है लेकिन एक ऐसा किरदार है जो हमेशा मुश्किलों से घिरा देखा गया है।

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah written update July 14, 2017: Champaklal goes missing - Times of India

आपको बता दें कि हम बात कर रहे हैं जेठालाल की। ​​लेकिन सीरियल में एक शख्स है जिससे जेठालाल ज्यादा डरता है और उसकी इज्जत भी करता है। लेकिन क्या आप उसका असली नाम जानते हैं। उसका नाम अमित भट्ट है।

7.TMKOC-अभिनेता-अमित-भट्ट-जीवन-शैली-जीवन

इस शो में उसे बड़ा दिखाया गया है, लेकिन वह बहुत बूढ़ा नहीं है। वह वास्तविक जीवन में बहुत छोटा है। आपको बता दें कि अमित भट्ट जो बड़े की भूमिका निभाते हैं, वास्तविक जीवन में बहुत छोटे और खुश हैं। सुंदर है।

बहुत खूबसूरत है चाचा चंपक की पत्नी –

तारक मेहता का उल्टा चश्मा "ना चंपक चाचा की रियल लाइफ वाइफ है बेहद बोल्ड, दिखती हैं इतनी खूबसूरत कि तस्वीरें देखकर चौंक जाएंगे आप। - एमटी न्यूज गुजराती

चाचा चंपक टीवी शो में बूढ़े हो सकते हैं लेकिन वह भी जवान है जब उसकी पत्नी उससे भी ज्यादा हॉट और सुंदर है। अगर आप उसे देखेंगे तो आप निश्चित रूप से उसके दीवाने हो सकते हैं। लाल की पत्नी कितनी सुंदर हो सकती है। उसकी सुंदरता किसी से कम नहीं है अभिनेत्री। वह दिखने में बहुत खूबसूरत है।

Amit Bhatt Wife_01 - Adhuri Lagani

सीरियल में अमित भट्ट यानि चंपक काका की पत्नी तो नजर नहीं आती, लेकिन असल जिंदगी की पत्नी को देखकर आपके दिमाग में कई आइडिया आ सकते हैं. कहा जाता है कि बूढ़े दिखने वाले चंपक काका की उम्र महज 43 साल है. उनके दो बच्चे भी हैं. जुड़े हुए हैं. दुनिया के साथ उन्होंने कई हिंदी और गुजराती नाटकों में भी अभिनय किया है।

अमित-भट्ट-अपनी पत्नी-और-बेटों के साथ - दुनिया की तस्वीरें Fun

इस टीवी सीरियल के डायरेक्टर हर्षद जोशी हैं जो पिछले 10 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं। इस सीरियल के अब तक 2,405 से ज्यादा एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं। इसे भारतीय टेलीविजन के इतिहास में दूसरा सबसे लंबा चलने वाला सीरियल कहा जाता है .

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.