किन्नर के प्यार में पागल हुआ ये युवक, सात फेरे लेकर बच्चा गोद लेने का किया फैसला

ये तो आप सब ने सुना ही होगा कि प्यार में इंसान पूरी तरह से अंधा हो जाता है और ऐसे में वह क्या कर जाएं इसका अंदाजा कोई नहीं लगा सकता। बता दे कि आज हम आपको एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने जा रहे है, जिसके बारे में जान कर आप भी हैरान रह जाएंगे। जी हां प्यार का एक ऐसा किस्सा जिसमें एक युवक किन्नर के प्यार में पागल हो कर उसके साथ सात फेरे ले लेता है और फिर बच्चा गोद लेने का फैसला करता है। दरअसल यह मामला बिहार के सिवान जिले से सामने आया है।

किन्नर के प्यार में पागल इस युवक ने किन्नर से की शादी :

गौरतलब है कि बिहार के सिवान जिले में प्यार में पड़े एक शख्स ने किन्नर से ही शादी कर ली और इस अनोखी शादी को लेकर पूरे क्षेत्र में काफी चर्चा हो रही है। इतना ही नहीं इसके इलावा उस शख्स का किन्नर के साथ शादी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है।

इसके साथ ही इस शादी को लेकर लोग तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे है। अगर सूत्रों की माने तो यह मामला जिले के मैरवा बाजार के लंगडपुरा गांव का है और उक्त गांव के रहने वाले लूटन राजभर के बेटे विकास राजभर ने किन्नर रितेश से गोपालगंज जिला के मीरगंज में सात फेरे लेकर शादी कर ली। ऐसे में कई दूसरे किन्नरों और बाकी लोगों ने नए जोड़े को आशीर्वाद तथा उपहार दिए।

वही अगर इन दोनों की प्रेम कहानी की बात करे तो दोनों की पहली मुलाकात करीब छह महीने पहले हुई थी और फिर दोनों में बातचीत शुरू हुई। इसके बाद दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों ने दुनिया की फिक्र न करते हुए एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया। हालांकि लड़के के परिजन इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे और वे अब भी अपने बेटे के फैसले से काफी नाराज है। बता दे कि युवक शादी और अन्य जगहों पर ढोलक बजाने का काम करता था और किन्नर नाचने का काम करता था।

पूरे क्षेत्र में हो रही है इस अनोखी शादी की चर्चा :

बस इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और अपने रिश्ते के बारे में किन्नर रितेश ने बताया कि वे दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। यही वजह है कि हमने शादी करने का फैसला किया और वही युवक ने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि रितेश किन्नर है, क्योंकि वह रितेश से बहुत प्यार करते है और इसलिए उन दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला किया।

आपको जान कर हैरानी होगी कि युवक और वह किन्नर पिछले छह महीनों से एक साथ रह रहे थे और अब उन्होंने सामाजिक रूप से एक दूसरे के होने का फैसला कर लिया। इसके साथ ही आने वाले भविष्य में वह एक बच्चे को गोद लेकर अपने परिवार को आगे बढ़ाएंगे। यहां गौर करने वाली बात ये है

कि किन्नर रितेश शुरू से ही एक लड़का था और ऐसे में करीब एक साल पहले उसने दिल्ली जा कर खुद का से:क्स बदलवा लिया और फिर विकास राजभर से शादी करके अपना घर बसा लिया। फिलहाल किन्नर के प्यार में पागल इस युवक की शादी की चर्चा पूरे क्षेत्र में हो रही है।


Posted

in

by

Tags: