3 साल बड़ी ऐश्वर्या से क्यों शादी कर बैठे अभिषेक? वजह खूबसूरती नहीं बल्कि कुछ और थी

विश्व सुंदरी का ताज अपने नाम कर चुकी ऐश्वर्या राय करोड़ो दिलो की धड़कन हुआ करती थी. हर कोई ऐश्वर्या के साथ कुछ पल बिताने के सपने देखता था. कई लोग तो आज भी अपने लिए ऐश्वर्या जैसी खुबसुरत बीवी चाहते हैं. एक समय था जब भी खूबसूरती की बात होती थी तो ऐश्वर्या की मिसाल दी जाती थी.

सिर्फ आम जनता ही नहीं बल्कि कई बड़े फिली सितारें भी ऐश्वर्या को पाने के सपने देखा करते थे. मसलन सलमान और ऐश्वर्या के बीच का किस्सा तो आप लोग जानते ही हैं. लेकिन उस दौरान हर कोई हैरान रह गया जब अमिताभ के बेटे अभिषेक ऐश्वर्या से शादी रचा उन्हें अपने साथ ले गए.

ऐश्वर्या और अभिषेक ने 20 अप्रैल 2007 को शादी की थी. आज इनकी शादी को 11 साल से ऊपर हो गए हैं, लेकिन आज भी दोनों के बीच उतना ही प्यार बना हुआ हैं. आप में से कई लोगो को यही लग रहा होगा कि अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी सिर्फ इसलिए की होगी क्योंकि वो बला की खुबसूरत हैं. लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ऐसा बिलकुल भी नहीं हैं. अभिषेक का ऐश्वर्या से शादी करने का कोई दूसरा ही कारण था. जो हम आज आपको बताने जा रहे हैं.

दोस्तों ऐश्वर्या और अभिषेक की उम्र में 3 साल का अंतर हैं. यहाँ ऐश्वर्या अभिषेक से 3 साल बड़ी हैं. लेकिन फिर भी ना सिर्फ दोनों ने एक दुसरे से शादी की बल्कि दोनों आज बेहद खुश भी हैं. ऐश्वर्या ने एक बार अपने इंटरव्यू में बताया था कि वे पहले ‘रोका’ क्या होता हैं ये नहीं जानती थी. उन्हें तो ये भी नहीं पता था कि ये ‘रोका’ आखिर होता कैसे हैं. उनका कहना हैं कि अभिषेक और मेरी शादी अचानक ही हो गई थी.

इस वजह से अभिषेक ने की थी ऐश्वर्या से शादी

दोस्तों चलिए अब आपको वो वजह बताते हैं जिसके कारण अभिषेक ने ऐश्वर्या से शादी रचाई. जैसा कि हमें आपको पहले भी बताया वो ऐश्वर्या की खूबसूरती नहीं थी जिसकी वजह से अभिषेक ने उनके साथ शादी का मैन बनाया था. बल्कि उन्होंने ऐश्वर्या से शादी इसलिए की क्योंकि वे एक अच्छी इंसान हैं.

इस बात का खुलासा खुद अभिषेक ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. अभिषेक बताते हैं कि जब में ऐश्वर्या से मिला तो मैंने जाना कि उनका दिल बहुत साफ़ हैं और वे अंदर से एक बेहतरीन इंसान हैं. मुझे ऐश्वर्या की यही बात लुभा गई थी.

ऐश्वर्या और अभिषेक ने एक साथ सबसे पहले ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ नाम की फिल्म में काम किया था. इस दौरान दोनों की फॉर्मल मुलाक़ात हुई थी. इसके बाद इन्होने ‘कुछ ना कहो’ फिल्म में भी साथ काम किया. इस दौरान ये दोनों अच्छे दोस्त बन गए.

लेकिन अभिषेक ऐश्वर्या के प्यार में तब पड़े जब वे उनके साथ ‘धूम 2’ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस फिल्म के दौरान अभिषेक ने पक्का मन बना लिया था कि उन्हें ऐश्वर्या से शादी करनी हैं. बस फिर क्या था अभिषेक ने ऐश्वर्या को प्रपोज कर दिया और उधर ऐश्वर्या भी अभिषेक को ना नहीं कह पाई और इस तरह दोनों की लव स्टोरी हैप्पी नोट पर आकर ख़त्म हुई.


Posted

in

by

Tags: