ये हे सुपरस्टार विनोद मेहरा की पुत्री सोनिया मेहरा, उनकी हॉट तस्वीरें हुई वायरल।।।।

ये हे सुपरस्टार विनोद मेहरा की पुत्री सोनिया मेहरा, उनकी हॉट तस्वीरें हुई वायरल।।।।

विनोद मेहरा अपने समय के मशहूर अभिनेता थे। 30 अक्टूबर 1990 को दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

बता दें, विनोद मेहरा ने 3 शादियां की थीं। विनोद मेहरा की पहली शादी ऑरेंज मैरिज थी। उन्होंने अपनी मां के कहने पर मीना ब्रोका से शादी की। लेकिन जल्द ही उनका तलाक हो गया।

पहली शादी के दौरान उनका बिंदिया गोस्वामी के साथ अफेयर था और उन्होंने दूसरी बार बिंदिया से शादी की।

लेकिन महज 4 साल में ही उनका तलाक हो गया, फिर किरण से शादी कर ली। उनके और किरण के दो बच्चे हैं, सोनिया और रोहन।

 

बता दें, 45 साल की उम्र में विनोद ने इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। विनोद मेहरा अपने समय के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक थे। उस वक्त लाखों लड़कियां उनकी दीवानी थीं। विनोद मेहरा की तरह उनकी बेटी भी बेहद खूबसूरत है।

बेहद खूबसूरत हैं विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा

बता दें, विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा का जन्म 2 दिसंबर 1989 को हुआ था। सोनिया बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं और कुछ ही फिल्मों में नजर आई हैं। हालांकि, उसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है कि वह किस लायक है।

आपने सोनिया को फिल्म ‘रागिनी एमएमएस 2’ में देखा होगा। इस फिल्म में उन्होंने तान्या कपूर की भूमिका निभाई थी। सोनिया दिखने में बेहद खूबसूरत और हॉट हैं. वह किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं लगती हैं।

खूबसूरती के मामले में सोनिया स्टार किड्स से लड़ती हैं।

आजकल स्टार किड्स का जमाना चल रहा है और सुहाना खान, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और अनन्या पांडे सभी को जाना जाता है, सोनिया मेहरा को बहुत कम लोग जानते हैं.

लेकिन खूबसूरती के मामले में सोनिया इन सभी स्टार किड्स को टक्कर देती हैं. आज इस पोस्ट में हम आपके लिए सोनिया मेहरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें लेकर आए हैं।

हमें यकीन है कि आप भी सोनिया की तस्वीरों के दीवाने हो जाएंगे. 28 साल की सोनिया किसी परी से कम नहीं लगतीं.

उन्होंने ‘रागिनी एमएमएस 2’ के अलावा ‘एक में या एक तू’, ‘छाया’ और ‘विक्टोरिया नंबर 13’ जैसी फिल्मों में काम किया है। आप भी देखिए सोनिया मेहरा की कुछ खूबसूरत तस्वीरें।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.