शूटिंग के दौरान ही ये हिरोहीन हो गई थी प्रेग्नेंट, डायरेक्टर ने दिखाया था बाहर का रास्ता!!

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपने काम से समझौता नहीं करना चाहती हैं। ये एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी के दौरान भी फिल्म की शूटिंग के लिए जाती रहीं। ऐसे में उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उनमें से कुछ को तो झूठ का सहारा भी लेना पड़ा। आगे की स्लाइड्स में देखें इन अभिनेत्रियों की पूरी लिस्ट।

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज ऐसी है जिन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के दौरान भी शूटिंग को जारी रखा था। इन सभी एक्ट्रेसेज को कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। लेकिन कई एक्ट्रेसेज ने झूठ का भी सहारा लिया था, उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी की खबर फिल्म के डायरेक्टर से छुपाई थी। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बहू ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम भी शामिल है। तो आईये डालते हैं एक नजर।

एक्ट्रेस काजोल अपनी फिल्म ‘वी आर द फैमिली’ की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। हालांकि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्होंने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की।

काजल अग्रवाल को गर्भावस्था के कारण नागार्जुन स्टारर द घोस्ट से बाहर कर दिया गया था। हालांकि एक्ट्रेस ने इस बारे में कभी कुछ नहीं कहा।

फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस करीना कपूर खान दो बार प्रेग्नेंट हुईं। फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के दौरान वह पहली बार प्रेग्नेंट हुईं, जिसके बाद कुछ समय बाद फिल्म की शूटिंग फिर से शुरू हो सकी। वहीं वह फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के दौरान प्रेग्नेंट हो गई थीं।

फराह खान भी फिल्म ओम शांति ओम की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थीं। बाद में उसने तीन बच्चों को जन्म दिया।

फिल्म देवदास के दौरान माधुरी दीक्षित प्रेग्नेंट थीं। इसके बावजूद उन्होंने फिल्म के गाने की शूटिंग की थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ( Aishwarya Rai Bachchan ) भी शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट थी। जिस वजह से उन्हें कई दिक्कतें आई और उन्होंने अपनी फिल्म को छोड़ दिया था। वहीं फिल्म के डायरेक्टर ने उनपर अपना गुस्सा निकला था। डायरेक्टर मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) ने प्रेग्नेंसी की खबर जानने के

बाद ऐश्वर्या राय बच्चन को बाहर का रास्ता दिखा दिया था। फिल्म ‘हिरोइन’ के लिए करीना से पहले ऐश्वर्या, डायरेक्टर मधुर भंडारकर की पहली पसंद थीं, इसलिए फिल्म से निकालने के बाद भी डायरेक्टर का गुस्सा खत्म नहीं हुआ था।

 


Posted

in

by

Tags: