सारा तेंदुलकर पर आया इस विदेशी खिलाड़ी का दिल, लेकिन सचिन की बेटी करती हैं इस भारतीय खिलाड़ी से प्यार

क्रिकेट की दुनिया में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है, जिन्होंने क्रिकेट खेल में महारत हासिल कर रखी है। इनमे से एक खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर भी है। जिन्हे क्रिकेट का भगवान तक कहा जाता है। ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर ने इस खेल में हर वो मुकाम हासिल कर रखा है,

जो आसानी से कोई खिलाड़ी नहीं कर पाता। और यही कारण है, की आज के समय में सचिन को भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में बखूबी जानते है। ऐसा इसलिए भी है, क्योंकि क्रिकेट खेल के रिकॉर्ड्स सचिन के पास इतने है, जीतने अन्य किसी खिलाड़ी के पास नही होगे।

बताना चाहेंगे, की इन दिनो सचिन तेंदुलकर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे है, जिसकी वजह उनकी बेटी सारा तेंदुलकर है। हाल ही में सारा को लेकर एक जानकारी सामने आई है, की एक विदेशी खिलाड़ी सारा तेंदुलकर को अपना दिल दे बैठे है। और जब से ये बात सामने आई है,

की हर तरफ इसी की चर्चा की जा रही है। आइए आपको बताते है, की ये कौन से खिलाड़ी है, जिन्होंने सारा तेंदुलकर को अपना दिल दे दिया है। सचिन तेंदुलकर को आज के समय मे भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है।

ऐसा इसलिए क्योंकि सचिन तेंदुलकर आज के समय मे जिस क्रिकेट के भवगान माने जाते है। सचिन तेंदुलकर इस समय मीडिया में एक विदेशी खिलाड़ी की वजह आए सुर्ख़ियो में बने हुए है। ऐसा इसलिए क्योंकि मीडिया में इस समय हर जगह इसी की बाते हो रही है, कि ये विदेशी खिलाड़ी सचिन की बेटी सारा को पसन्द करने लगा है।

इस विदेशी खिलाड़ी के बारे में बताए तो इसका नाम से देवल्ड ब्रेविस है जो कि साउथ अफ्रीका का रहने वाला है, और आईपीएल में इस साल सचिन तेंदुलकर की ही टीम मुम्बई इंडियंस में खेल रहा है। हाल ही में एक मैच खेला गया था, जिसमे ब्रेविस ने दमदार प्रदर्शन का नजारा पेश किया था।

इसी मैच को देखने सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर भी मौजूद हुई थी। इस दौरान कैमरे की नजर सिर्फ सारा पर थी। लेकिन अब इस बात को लेकर तरह तरह के मेमस सामने आ रहे है, जिसमे कहा जा रहा है, की ब्रेविस, सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर को काफी पसंद करते है।

आइए आगे आपको बताते है, की सारा तेंदुलकर की प्रेम कहानी के असली हीरो कौन है? पिछले काफी दिनों से सचिन तेंदुलकर और सारा तेंदुलकर सुर्खियां बटोर रहे है, जिसके पीछे की वजह ये है, की कुछ समय पहले से कहा जा रहा है, की सारा तेंदुलकर की प्रेम कहानी भारतीय टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल के साथ चल रही है। यही कारण है, की आज के समय में हर तरफ इन्ही की बाते की जा रही है।

सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच आपस में काफी प्यार मोहब्बत है। अब तो यहां तक कहा जाने लगा है, की बहुत जल्द दोनो शादी भी करने वाले है..


Posted

in

by

Tags: