इस लड़के की है 10 से 12 गर्लफ्रेंड, बिस्तर में भी 10 लड़कियां करती हैं साथ में मस्ती, देखें तस्वीरें

Dan Bilgerian को गैंबलिंग यानी पोकर गेम का बादशाह कहा जाता है। अकेले डैन ने 15 मिलियन डॉलर कमाए हैं। 7 दिसंबर 1980 को फ्लोरिडा में जन्मे डैन आज पोकर के खेल के पेशेवर खिलाड़ी हैं।

वह बेहतरीन स्टंट अभिनेता भी हैं और अदर वुमन, द इक्वालाइजर और कैट रन-2 जैसी हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं। ऐसा माना जाता है कि डैन बिल्जेरियन ने पोकर से जितना पैसा कमाया है वह अकल्पनीय है।

डैन बिल्जेरियन के पास हमेशा कम से कम 10 से 12 लड़कियां होती हैं। स्विमिंग पूल, मूवी देखना, पार्टी करना या सोने जाना लगभग हर जगह उसके साथ 10 से 12 लड़कियां रहती हैं। और कभी-कभी यह गिनती इससे भी अधिक हो सकती है।

एक व्यवसायी पिता का बेटा, डैन आराम से बड़ा हुआ है। उनके पास सभी सुविधाएं थीं, लेकिन माता-पिता का प्यार नहीं था। मनमोजी डैन कई इंटरव्यू में कह चुके हैं कि बचपन में किसी ने उन पर ध्यान नहीं दिया।

ऐशो-आराम की जीवनशैली जीने वाले डैन की ज़िंदगी तब बदल गई जब उनके पिता टैक्स धोखाधड़ी के आरोप में जेल गए। वह वियतनाम युद्ध में भी शामिल थे। उनके पास युद्ध में इस्तेमाल होने वाली बंदूक भी थी।

एक दिन डैन सबको दिखाने के लिए अपने पिता की बंदूक स्कूल ले गया। स्कूल प्रशासन द्वारा डैन को स्कूल और शहर से बाहर निकाल दिया जाता है, लेकिन इससे डैन को कोई खास फर्क नहीं पड़ता है।

डैन को बंदूक और सेना दोनों से प्यार है। उनका एक बार नेवी में चयन भी हुआ था, लेकिन किन्हीं कारणों से उन्हें वहां से बर्खास्त कर दिया गया था। फिर वह कॉलेज चला गया। यहीं पर डैन को पहली बार ऑनलाइन पोकर के बारे में पता चला। फिर उन्होंने पोकर खेलना शुरू किया।

पहले तो उसने अपना सारा पैसा खो दिया, लेकिन फिर फैसला किया कि वह खेल जीतेगा। आगे खेलने के लिए उसने अपनी बंदूक भी बेच दी। फिर उसने 10,000 रुपये कमाए और सीधे लास वेगास चला गया। लास वेगास में जाकर उन्होंने बड़े स्तर पर पोकर खेलना शुरू किया।

ऐसा कहा जाता है कि एक ही रात में उन्होंने $10,000 से लेकर लगभग $1,87,000 तक जीत हासिल की। 2009 में उन्होंने पूरी तरह से पोकर पर फोकस किया। उन्होंने पोकर की वर्ल्ड सीरीज में भी हिस्सा लिया और वहां अपनी 180वीं रैंक हासिल की।

डैन एक अमेरिकी सोशल मीडिया पर्सनैलिटी भी हैं। वह इंस्टाग्राम पर इतने लोकप्रिय हैं कि वहां उन्हें किंग तक कहा जाता है। उनका सोशल मीडिया गन कलेक्शन और लग्जरी कारों से भरा पड़ा है। तस्वीरों में वह अक्सर लड़कियों से घिरे रहते हैं।

जिसके कारण उन्हें प्लेबॉय भी कहा जाता है। वह कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं। 2013 में उन्होंने एक रात में लगभग 11 मिलियन डॉलर कमाए और तब से वह काफी लोकप्रिय हो गए हैं।

साथ ही, कुछ लोगों का मानना ​​है कि 80 के दशक में उनके पिता ने 62 मिलियन (लगभग पांच अरब रुपये) की धोखाधड़ी की थी और वह बच निकलने में सफल रहे क्योंकि उनके खिलाफ कोई सबूत नहीं था। दान के पास आज वही पैसा है, जिसे वह पानी की तरह जी रहा है। वर्तमान में उसके पास इतना पैसा है कि वह जो चाहे खरीद सकता है।

वह इतना अमीर है कि डैन ज़िरियन वह सब कुछ खरीद सकता है जो आपने कभी फिल्मों में देखा है। वह महँगी कार, हवाई जहाज़, बड़े समुद्री जहाज़ आदि ख़रीद सकता है या पैसे से जो भी ख़रीद सकता है।

दिन रात पार्टी करने वाले डैन को शराब पीने की भी आदत है। यह दुनिया के सामने तब आया जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा। 30 साल की उम्र से पहले ही उन्हें इतना नशा हो गया था कि 12 घंटे के अंदर उन्हें 2-3 बार हार्ट अटैक आया। उनकी कुल संपत्ति 15 करोड़ ($ 150 मिलियन) आंकी गई है।

अपनी लाइफस्टाइल और पार्टियों के लिए मशहूर इंस्टाग्राम प्लेबॉय और पोकर प्लेयर डैन बिल्जेरियन ने एक फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. 3 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स के साथ शेयर की गई तस्वीर में डैन एक लड़की के साथ हाथ में हाथ डाले घूमते नजर आ रहे हैं।

डैन ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘आखिरकार मैंने कर दिखाया।’ फोटो में डैन शूट पहने नजर आ रहे हैं. उसके साथ युवती के हाथ में एक किताब भी है। फोटो को देखकर लग रहा है कि वह शादीशुदा हैं। उनकी यह फोटो वायरल हो चुकी है, लेकिन लोग यह मानने को तैयार नहीं हैं कि उनकी प्लेब्वॉय इमेज की वजह से उनकी शादी हुई है।

पोस्ट के जरिए कई लोगों ने डैन को शादी की बधाई दी. लेकिन कई लोग ऐसे भी थे जो इसे मजाक के तौर पर ले रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि ये किसी फिल्म का सीन है। एक अन्य यूजर ने लिखा, “बधाई हो, यह बहुत सारे पुरुषों को प्रेरित करेगा।” और साथ ही उन्होंने हंसने वाला इमोजी भी बनाया।

ज्यादातर लोग आय के इस स्रोत पर भरोसा नहीं करते हैं। क्योंकि लोगों का मानना ​​है कि पोकर या जुआ खेलकर कोई इतना पैसा नहीं कमा सकता है। लेकिन कुछ लोगों का मानना ​​है कि पोकर या जुआ खेलकर कोई भी जीवन भर इतना पैसा नहीं कमा सकता है। उसे समय-समय पर हार का सामना करना पड़ा होगा, जिससे खेल में उसकी रुचि कम हो गई होगी।


Posted

in

by

Tags: