ये अभिनेता ने किया उनकी बेटी की उम्र की लड़कियों के साथ की शादी, नंबर ३ पर है, वो तो शादी से पहले कहती थी अंकल।।।।।।

लोग कहते हैं कि प्यार एक अजीब बीमारी है जिसका कोई इलाज नहीं है। कब कहा और किया जाता है, यह कोई नहीं कह सकता और एक बार किसी के साथ हो जाने के बाद दोनों एक दूसरे के बनने के लिए संघर्ष करते हैं तो कोई उम्र की सीमा नहीं होती और कोई सामाजिक बंधन उन्हें रोक नहीं सकता।

प्रेम और स्नेह की कोई परिमित परिभाषा नहीं है। कहते हैं जब प्यार होता है तो न बंधन देखता है और न ही सीमा, बस हो जाता है। आज हम आपको कुछ ऐसे कपल्स से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्हें जानकर आप भी यही कहेंगे कि प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती।

वह केवल दो दिल देखता है। हमारे बॉलीवुड में ऐसे कई कपल हैं जिन्होंने प्यार की अलग-अलग परिभाषाएं लिखकर एक अलग मिसाल कायम की है.यहां सिर्फ एक इंसान को दिल से मिलना चाहिए और एक-दूसरे के लिए जुनून होना चाहिए, फिर न धर्म और न ही लिंग देखा जा सकता है. आज हम इस पोस्ट के जरिए आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे ही अनोखे जोड़ के बारे में बताने जा रहे हैं।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल हैं जिनके बीच काफी गैप है, लेकिन उनकी शादी बहुत अच्छी चल रही है। वे पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार करने से नहीं हिचकिचाते। इनकी जोड़ी को देखकर ऐसा नहीं लगता कि इनकी उम्र में कोई बड़ा अंतर है। तो आइए जानें कि इस कड़ी में कौन से फिल्मी सितारे शामिल हैं।

1. कमल हसन और सारिका

अथक पीड़ा', काम के लिए भुगतान नहीं किया गया: गौतमी ने कमल हासन से दूरी बना ली | समाचार मिनट

कमल हासन ने 1988 में सारिका से शादी की, जिन्होंने दक्षिणी फिल्मों में हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। सारिका कमल हासन से काफी छोटी थीं। ऐसे में कपल को शुरुआत में काफी परेशानी हुई, लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। सारिका और कमल की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी। इससे पहले कमल हास की शादी वाणी गणपित से भी हुई थी।

2. राजेश खन्ना और डिंपल

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना की लव हेट स्टोरी

हिंदी फिल्मों के बड़े सुपरस्टार और डिंपल के प्यार राजेश खन्ना उन दिनों अखबारों में सुर्खियां बटोर रहे थे. डिंपल केवल 16 साल की थीं जब उन्हें राजेश खन्ना से प्यार हो गया। और राजेश खन्ना 31 साल के थे। ऐसे में दोनों की उम्र में काफी अंतर था। राजेश खन्ना और डिंपल की जोड़ी बहुत अच्छी लग रही थी।

3. करीना कपूर और सैफ अली खान

करीना कपूर और सैफ अली खान फिर से माता-पिता बनने के लिए तैयार | दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं करीना कपूर और सैफ अली खान, सैफ की बहन सोहा अली खान ने की पुष्टि -

कपूर खानदान की लाडली करीना कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक हैं.वह अभिनेता सैफ अली खान से 10 साल बड़ी थीं. सैफ अली खान और करीना का एक बेटा है जिसका नाम तैमूर है। जब सैफ अली खान ने पहली बार शादी की तो करीना ने उन्हें अंकल कहकर बधाई दी, लेकिन बाद में दोनों ने शादी कर ली और आज बहुत अच्छे कपल हैं।

एस संजय दत्त और मनाता दत्त

मान्यता दत्त का कहना है कि संजय दत्त के लिए प्रार्थना करें, अफवाहें न फैलाएं - बीबीसी न्यूज़ गुजराती

सुनील दत्त के बेटे और बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और मंता दत्त के बीच 19 साल का अंतर है। ऐसे में जब संजय दत्त ने मंता से शादी की तो संजय की बेटी त्रिशाला 21 साल की थी। ऐसे में मनता और त्रिशाला की उम्र में ज्यादा अंतर नहीं है। अब संजय दत्त इस विश्वास से बेहद खुश हैं.

5. सनी देओल और पूजा देओल

सनी देओल-पूजा देओल की पत्नी जीवनी-उम्र-छवियां-तस्वीरें मशहूर अभिनेता सनी देओल को कौन नहीं जानता… | सेलिब्रिटी जीवनी, सेलिब्रिटी जोड़े, बॉलीवुड छवियां

बॉलीवुड के लीड एक्टर सनी देओल ने अपने से 24 साल छोटी पूजा से शादी कर काफी सुर्खियां बटोरी थीं. सनी को पूजा से प्यार था, इसलिए उन्होंने उनके बीच उम्र का बंधन नहीं होने दिया। आज दोनों एक अच्छी मैरिड लाइफ जी रहे हैं।


Posted

in

by

Tags: