ट्विंकल के साथ बॉलीवुड के यह दो अभिनेता करना चाहते थे शादी, एक के साथ तो सगाई भी हो चुकी थी, नाम जानकार आपको भी यकींन नहीं होगा

ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। उन्होंने खिलाड़ी या खिलाड़ी अक्षय कुमार से शादी की है।

ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। उन्हें जो कुछ भी कहना है, वह खुलकर कहती हैं।

अपने नेचर की वजह से ये अक्सर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है. आज ट्विंकल और अक्षय की शादी को 17 साल से ज्यादा हो चुके हैं और शादी के कई साल बाद भी उनका प्यार बरकरार है. बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी 17 जनवरी 2001 को हुई थी।

लेकिन एक इंटरव्यू में अक्षय ने खुद कहा था कि ट्विंकल से शादी करना उनके लिए आसान नहीं है। ट्विंकल से शादी करने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ी थी।

आप में से बहुत से लोग नहीं जानते होंगे कि ट्विंकल खन्ना की दो बार सगाई हो चुकी है। आपको यह जानकर आश्चर्य हो सकता है कि वे दो अलग-अलग लोगों से नहीं बल्कि एक ही व्यक्ति से दो बार सगाई कर चुके हैं।

बात उन दिनों की है जब ट्विंकल और अक्षय एक रिश्ते में रह रहे थे और उन्होंने सगाई कर ली। लेकिन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की वजह से दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी।

उन दिनों अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के काफी करीब आ गए थे और ट्विंकल को यह बात बर्दाश्त नहीं थी। जब उसने बार-बार उसे चेतावनी देने से इनकार कर दिया, तो ट्विंकल नाराज हो गई और उसने अक्षय से अपनी सगाई तोड़ दी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सगाई टूटने के बाद ट्विंकल काफी उदास हो गई थीं. लेकिन बाद में अक्षय ने शिल्पा से दूरी बना ली और ट्विंकल से माफी मांग ली। ट्विंकल के अक्षय के माफ करने के बाद दोनों ने दोबारा सगाई कर ली।

शादी के लिए रखी है ये शर्त

दरअसल जब अक्षय ने ट्विंकल को प्रपोज किया तो उनकी फिल्म ‘मेघा’ रिलीज होने वाली थी। ट्विंकल को उम्मीद थी कि फिल्म हिट होगी। उन्हें यकीन था कि उनकी फिल्म हिट होगी।

इसलिए उन्होंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी कि अगर फिल्म फ्लॉप हुई तो वह अक्षय से शादी करेंगे और अगर हिट हुई तो उन्हें शादी के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

फिल्म रिलीज हुई और सुपर फ्लॉप साबित हुई। शर्त के मुताबिक ट्विंकल को अक्षय कुमार से शादी करनी थी।

ये लोग भी थे ट्विंकल दिवाने

बता दें, ट्विंकल को शुरू से ही एक्टिंग के अलावा इंटीरियर डिजाइनिंग में भी दिलचस्पी थी। उसने यह पार्ट-टाइम किया।

ट्विंकल खन्ना की खूबसूरती के सिर्फ अक्षय कुमार ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के दो और चर्चित लोग भी थे जिनके दीवाने थे. बॉलीवुड निर्देशक करण जौहर और अभिनेता शाहिद कपूर ने ट्विंकल खन्ना के लिए अपने प्यार का इजहार किया है।


Posted

in

by

Tags: