बॉलीवुड जगत की ये दस सबसे खूबसूरत हसीनाएं थी सांवली सलोनी, आज इस वज़ह से दिखती हैं गौरी।

बॉलीवुड जगत की ये दस सबसे खूबसूरत हसीनाएं थी सांवली सलोनी, आज इस वज़ह से दिखती हैं गौरी।

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के लिए देश ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं और हमारे बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने डेब्यू के दौरान बेहद अंधेरे में नजर आईं और इंडस्ट्री में नाम और नाम हासिल किया। .

शल्य चिकित्सा से इन अभिनेत्रियों की मदद से प्रसिद्धि पाने के बाद, उन्होंने खुद को बदल लिया और अपने रंग में सुधार किया और आज इस अभिनेत्री को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों की सूची में शामिल किया गया है

और अगर आप उनके शुरुआती दिनों की तस्वीरों को देखेंगे तो आप देखेंगे उनके लुक में काफी बदलाव आया है, तो आइए देखते हैं इस लिस्ट में किस एक्ट्रेस का नाम शामिल है।

काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल का नाम इस लिस्ट में शामिल है और काजोल की गिनती बॉलीवुड की धूमिल सैलून अभिनेत्रियों की लिस्ट में होती है और जब काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की तो उनका रंग बहुत सांवला था

लेकिन कुछ समय बाद काजोल ने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट से आज अपने रंग में सुधार किया और काजोल पहले से ही दिख रही हैं। निष्पक्ष और सुंदर।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी इस लिस्ट में शामिल हैं और जब शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड में एंट्री की तो उनका रंग बहुत गहरा था और उनकी पुरानी तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि शिल्पा का लुक कितना बदल गया है और शिल्पा शेट्टी का रंग कितना बढ़ गया है. त्वचा की रंगत निखारने का।

श्रीदेवी

श्रीदेवी के नाम से जानी जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के लोग आज भी दीवाने हैं और जब श्रीदेवी ने बॉलीवुड में एंट्री की तो उनका रंग भी बहुत गहरा था और कुछ देर बाद श्रीदेवी ने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट दिया वह बेहद गोरी और खूबसूरत लगने लगी थीं.

रेखा

सदाबहार बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में जानी जाने वाली रेखा अपने करियर के शुरुआती दिनों में बहुत ही सांवली दिखती थीं और उन्होंने अपने रंग को निखारने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का भी सहारा लिया और आजकल एक युवा अभिनेत्री को भी सामने पानी कम लगता है। रेखा की सुंदरता। है

प्रियंका चोपड़ा

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा का नाम भी लिस्ट में शामिल है और अपने करियर के शुरुआती दिनों में प्रियंका थोड़ी सांवली दिखती थीं और इस वजह से उनकी त्वचा का इलाज बिजली से किया गया है और साथ ही प्रियंका की नाक की सर्जरी भी हुई है।

बिपाशा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु को ब्लैक ब्यूटी के नाम से भी जाना जाता है और बिपाशा को कई बार फिल्मों में उनकी डार्क स्किन के साथ देखा गया है और उनका मानना ​​था कि उनका सांवला रंग ही उनकी खासियत है लेकिन हाल ही में बिपाशा का स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट भी किया गया है और अब बिपाशा की त्वचा में सुधार हुआ है। .

दीपिका पादुकोने

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम भी लिस्ट में शामिल है और दीपिका भी काली दिखती थीं और कुछ समय बाद दीपिका ने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाया और अपने रंग में सुधार किया।

रानी मुखर्जी

सांवली अभिनेत्रियों की लिस्ट में रानी मुखर्जी का नाम भी शामिल है और रानी ने अपने रंग को निखारने के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का भी सहारा लिया है।

मोनी रॉय

टीवी और बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय का रंग अपने करियर के शुरुआती दिनों में काफी गहरा था और कुछ समय बाद मौनी रॉय ने स्किन वाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया और आज मौनी बेहद खूबसूरत और वाजिब दिखती हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.