सलमान खान को पसंद नहीं करती है ये चारों अभिनेत्रियां, नंबर 3 का नाम जानकर चौंक जाएंगे आप !

बॉलीवुड के इस समय टॉप पर रहने वाले इकलौते अभिनेता दबंग सलमान खान हैं, जो एक बार फिर फिल्म रेस-3 के जरिए सुर्खियों में हैं।

फिल्म में पहली बार वह एक नकारात्मक किरदार निभा रहे हैं, जिसका उनके प्रशंसक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

सलमान खान के साथ हर डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस काम करना चाहता है लेकिन कुछ एक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो उनके साथ काम नहीं करना चाहती हैं।

कुछ को लगता है कि उनकी फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए कोई जगह नहीं है और कुछ को तो सलमान खान को नापसंद भी है।

सलमान खान को नापसंद करती हैं ये अभिनेत्रियां

इस समय सलमान खान की लोकप्रियता अपने चरम पर है लेकिन अब हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो उन्हें पसंद नहीं करती हैं।

1. सोनाली बेंद्रे

सलमान ने सोनाली बेंद्रे के साथ फिल्म हम साथ साथ हैं में काम किया था। उस फिल्म के समय सलमान की वजह से उनके खिलाफ सलमान का केस दर्ज किया गया था, फिर उन्होंने कभी सलमान के साथ काम नहीं किया।

2. कंगना रनौत

बॉलीवुड की रानी रनौत एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो अकेले फिल्म बनाने की हिम्मत रखती हैं।

एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा कि सलमान खान की फिल्मों में अभिनेत्रियों के लिए कोई जगह नहीं है और यहां तक ​​कि उनके टैलेंट को भी सही पहचान नहीं मिल पाती है। लोग सलमान खान को पसंद करते हैं और उन्हें पूरी फिल्म में देखना चाहते हैं।

3. दीपिका पादुकोण

दीपिका ने अपने 10 साल के फिल्मी करियर में सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं और उनकी प्रतिभा के कई उदाहरण सुपरहिट फिल्में हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि दीपिका अब तक सलमान खान की 6 फिल्में पूरी कर चुकी हैं।

उन्होंने कभी इसका कारण नहीं बताया, लेकिन खबरों के मुताबिक एक बार सलमान ने उनके बॉयफ्रेंड रणवीर सिंह का मजाक उड़ाया था, जिसके बाद दीपिका भी ऐसी एक्ट्रेस बन गईं जो सलमान खान को नापसंद करती थीं।

4. ऐश्वर्या राय बच्चन

एक समय था जब ऐश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान की एक्स मिस वर्ल्ड बहू और बच्चन परिवार बॉलीवुड की गलियों में गूंज रहा था।

अब उनके बीच कुछ भी नहीं है क्योंकि ऐश्वर्या राय ने साल 2003 में सलमान से ब्रेकअप कर लिया था और इसकी वजह थी सलमान का बुरा व्यवहार।

ऐश्वर्या और सलमान की सुपरहिट फिल्म हम दिल दे चुके सनम के बाद, उन्होंने कभी भी मुख्य भूमिका में साथ काम नहीं किया।ऐश्वर्या राय ने पुष्टि की कि वह सलमान खान को नापसंद करती हैं।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *