बॉलीवुड की ये पांच विवादित तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी कहेंगे “ये सितारे हैं बहुत बड़े…..”

सोशल मीडिया पर कई स्टार्स की तस्वीरें वायरल होती हैं, कई एक्टर और एक्ट्रेस की ड्रेस में तस्वीरें भी वायरल होती हैं और उन्हें ट्रोल करना पड़ता है.

ऐसी कई तस्वीरें हैं जिनमें सितारों को देखकर भी इंसान को शर्मिंदगी उठानी पड़ती है।

आज हम आपको बॉलीवुड सितारों की कुछ विवादित तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आपको यकीन नहीं होगा कि सितारों ने ऐसा किया है।

1. कैटरीना कैफ और रानी मुखर्जी:

कैटरीना और रानी मुखर्जी दोनों ही बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। अपनी इस वायरल हो रही तस्वीर में कैटरीना और रानी एक दूसरे को किस कर रहे हैं लेकिन इसके पीछे की सच्चाई कुछ और थी।

कैटरीना ने रानी को गले लगा लिया लेकिन कैमरा पोज देने ही वाला था कि दोनों एक दूसरे को किस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

2. अमिताभ और ऐश्वर्या राय:

ऐश्वर्या राय अमिताभ बच्चन के घर की दुल्हन हैं लेकिन इस तस्वीर में ऐश्वर्या अमिताभ के होठों को किस करती नजर आ रही हैं.यह तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई और चर्चा का विषय बनी.

3. अक्षय कुमार:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में से एक अक्षय कुमार कभी विवादों में नहीं रहे और यहां तक ​​कि उनके प्रशंसक भी उनसे प्यार करते हैं।

लेकिन वह एक तस्वीर को लेकर विवादों में भी फंस गए थे। यह फोटो एक इवेंट की है जहां उन्हें जीन्स ब्रांड का प्रमोशन करना था और मॉडल के लिए बटन खोलना था।

लेकिन उसने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना के सामने जिप खोल दी, लेकिन उसे प्रमोट करना महंगा पड़ गया और एक शख्स ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी, जिससे वह थाने में इधर-उधर भटकता रहा।

4. कैटरीना का कैफे:

कटरीना हमेशा चर्चा में रहती हैं, यही वजह है कि कैमरा उन पर नजर रखता है। एक पार्टी के दौरान कटरीना ने इतना पी लिया कि वह होश खो बैठी एक शख्स ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया और हाथ से पकड़ लिया. तब काफी विवाद हुआ था।

5. अजय देवगन और ऐश्वर्या:

अजय देवगन और ऐश्वर्या दोनों शादीशुदा हैं लेकिन उनकी मुलाकात एक अवॉर्ड फंक्शन में हुई थी। अजय स्वर्या अभिषेक बच्चन होठों पर किस करते नजर आए। जिससे काफी हंगामा हुआ।

यह भी कहा जाता है कि अजय और ऐश्वर्या गले मिले थे, लेकिन ऐश्वर्या ने आंखें बंद कर लीं और गलती से उन्हें होठों पर किस कर लिया। लेकिन जो बात कैमरे में कैद होती है वो ये है कि लोग इस बात को स्वीकार करते हैं. जिससे दोनों को काफी शर्मिंदगी महसूस हुई।


Posted

in

by

Tags: