बिना शादी किये साथ सो चुके है ये जोड़े …जानिए इस में कोन कोन है शामिल ?

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारे है जो मौजूदा समय में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अब लिव इन रिलेशनशिप में रहना बॉलीवुड सितारों के लिए आम बात है। आज इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड जोड़ों के बारे में बताने जा रही हैं जो बिना शादी किए ही साख सो चुके हैं। आइए जानते हैं उनके बारे मे

तनीषा मुखर्जी और अरमान कोहली: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसे सतारे है जो मौजूदा समय में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं। अब लिव इन रिलेशनशिप में रहना बॉलीवुड सितारों के लिए आम बात है। आज इस पोस्ट में हम आपको पांच ऐसे बॉलीवुड जोड़ों के बारे में बताने जा रही हैं जो बिना शादी किए ही साख सो चुके हैं। आइए जानते हैं उनके बारे मे

शमिता शेट्टी बॉलीवुड की फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी की छोटी बहन है। शमिता शेट्टी ने अभी तक शादी नहीं की है। शायद आपको यह जानकर यकीन नहीं होगा कि मनोज बाजपेई और शमिता शेट्टी एक दूसरे के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह चुके हैं। हालांकि इनका रिश्ता भी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाया और यह दोनों अलग हो गए।

सुष्मिता सेन और रोहमन शॉल: पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन इन दिनों अपने से काफी छोटे रोहमन शॉल के साथ रिलेशनशिप में है। बता दें कि रोहमन शॉल पेशे से एक मॉडल है। 44 साल की अभिनेत्री सुष्मिता अभी तक कुंवारी है।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर: फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से इन दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत हुई। ऐसी खबरें हैं कि साल के अंत तक इन दोनों की शादी हो सकती है। हालांकि शादी होने से पहले ही यह दोनों एक दूसरे के साथ रहते हैं।

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर: एक साल से अधिक समय तक डेटिंग करने के बाद , फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने के लिए तैयार .

रिपोर्टों में कहा गया है कि मौज-मस्ती करने वाले युगल की योजना 2020 की पहली छमाही में संभवत: फरवरी या मार्च में शादी करने की है। शिबानी कथित तौर पर फरहान के बच्चों के साथ अच्छी तरह से जुड़ी हुई हैं और शादी अब उनके रिश्ते में अगला कदम है।

दिशा पाटनी- टाइगर श्रॉफ: यह शादी नहीं हो रही है। 2020 में नहीं। भविष्य में कहीं नहीं। यह एक ही पेशे में दो अत्यधिक प्रतिस्पर्धी युवा उपलब्धि हासिल करने वालों का आपसी आकर्षण है। जबकि टाइगर आगे निकल गया है दिशा धीरे-धीरे और लगातार अपना रास्ता खोज रही है,

सलमान खान के साथ एक फिल्म हासिल करने के बाद वह मिसेज टाइगर श्रॉफ बनने के लिए सब कुछ छोड़ने की संभावना नहीं है। दुख की बात है कि मुझे लगता है कि यह जोड़ी एक दूसरे से दूर हो जाएगी।

नताशा दलाल-वरुण धवन: पिछले छह सालों से वरुण की स्थिर प्रेमिका (उन्होंने बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें डेट करना शुरू किया था) फिल्मी भीड़ का हिस्सा बनने में सहज नहीं हैं। वरुण को लगातार अपनी गर्लफ्रेंड के स्पेस और वर्कप्लेस के बीच बैलेंस बनाना पड़ता है।

बहरहाल, वरुण को अपना लाइफ पार्टनर मिल गया है। वरुण और नताशा निश्चित रूप से इस साल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वरुण पहले ही अपने माता-पिता, भाई, भाभी और भतीजी से दूर (हालांकि बहुत दूर नहीं) एक घर खरीद चुका है । उनकी शादी 2020 के मध्य में होने की संभावना है।

यूलिया वंतूर-सलमान खान: सलमान ने अपनी रोमानियन गर्लफ्रेंड से शादी करने की सोची थी। लेकिन उसने उसे गलियारे में चलते हुए देखने के बाद ऐसे सभी विचार छोड़ दिए। सलमान खान के घर में जश्न का हिस्सा बनकर यूलिया को बस खुश होना है। क्षमा करें, लेकिन यहां शादी की घंटी नहीं बज रही है। सलमान, एक कट्टर कुंवारा अविवाहित मरेगा।


Posted

in

by

Tags: