ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां शादी से पहले ही बन गई थी कुवारी मां, जानिए…

बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड इंडस्ट्री काफी ज्यादा ग्लैमर से भरी हुई है यहां की चकाचौंध देखकर हर कोई इसका दिवाना हो जाता है, तो वहीं बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां हमेशा ही सुर्खियों में बने रहने के लिए काफी ज्यादा काफी कुछ करती है, तो वहीं इन अभिनेत्रियों की जिंदगी भी बहुत रंगबिरंगी होती है।

ये अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ भी बहुत बिंदास होती है। वे अपने बॉयफ्रैंड, लिव-इन-रिलेशनशिप, शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में रही है। लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो शादी से पहले प्रेग्नेंट यानी की कुवारी मां बन चुकी है। जिसके बाद उन्होंने शादी की है तो चलिए जानते हैं।

श्रीदेवी

ब़ॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी पहचानी अभिनेत्री श्रीदेवी को तो आज कौन नहीं जानता बॉलीवुड में आज भी उन्हें चांदनी के नाम से पहचाना जाता है लेकिन क्या आपको पता है की श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं यह बात की जानकारी उन्होनें खुद मीडिया को दी थी। बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार बोनी कपूर ने जब श्रीदेवी से शादी की उस वक्त वह 7 महीने की प्रेग्नेंट थी।

नेहा धूपिया

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया को तो आज कौन नहीं पहचानता हर कोई उनकी खूबसूरती का दिवाना है, कुछ समय पहले ही उन्होने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी की है लेकिन क्या आपको पता है की शादी से पहले ही नेहा धूपिया प्रेग्नेंट हो गई थी जिसके बाद उन्होंने जल्दवाजी में गुरुद्वारे में शादी रचाई थी। शादी के 6 महीने बाद वह मां बन गई थीं।

महिमा चौधरी

अपने दशक की सुपरस्टारों में गिनी जाने वाली अभिनेत्री महिला चौधरी को तो आज के समय में कौन नहीं पहचानता बता दें की उनके बारे में भी शादी से पहले प्रेगनेंट होने की खबर आई थी। बॉबी मुखर्जी से इनकी शादी हुई जिनको ये शादी से पहले ही डेट कर रही थी। बताया जाता है की शादी से पहले ही महिमा चौधरी प्रेगन्ट हो गई थी जिसके बाद उन्होंने शादी की थी।

कोंकणा सेन शर्मा

बॉलीवुड में कई हिट फिल्म दे चुकीं अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा को किसी परिचय की जरूरत नहीं है उन्होंने रणवीर शौरी से शादी कर ली है। लेकिन एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार कोंकणा सेन शर्मा शादी से पहले ही प्रेगन्ट हो गई थी जिसके बाद दोनों ने काफी जल्दी में शादी की कुछ ही समय बाद ही कोंकणा मां बन गईं थी। बच्चे को जन्म देने के बाद अभिनेत्री ने साफ कह दिया था कि वे शादी से पहले ही प्रेगनेंट हो गई थी इसलिए उन्होंने जल्दी शादी कर ली थी।


Posted

in

by

Tags: