ये हैं बॉलीवुड की कुछ बेजोड़ जोड़ियां, आप देखेंगे और कहेंगे ‘लंगूर के हाथों में अंगूर’।

“कोई उम्र की सीमा नहीं है, कोई जन्म का बंधन नहीं है। जब कोई प्यार करता है, तो बस मन को देखता है”

जगजीत सिंह ने बॉलीवुड फिल्म के इस प्रेम गीत को अपने प्रशंसकों के साथ गाया था यह गाना बहुत लोकप्रिय था, और उन्होंने इस गाने को बॉलीवुड के खुले दिल से अपनाया और सच्चाई भी दिखाई,

हम आपको कैसे बता दें कि बॉलीवुड की दुनिया बाहर से इतनी अलग है कि बाहर से चमक-दमक भरी हुई है.बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहां कब क्या हो जाए, कोई नहीं जानता. कौन दोस्त बनता है या दुश्मनी कब होती है?

आपने शायद इस समय के बारे में सोचा भी नहीं होगा, साथ ही यहां ब्रेकअप और पेटअप होना काफी आम है, भले ही यह सब थोड़ा अजीब लगे लेकिन भाई बॉलीवुड में ऐसा ही है।

आज हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे बेजोड़ जुड़वा बच्चों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे, शायद ‘लंगूर के हाथों में अंगूर’।

बॉलीवुड की कुछ बेमिसाल जोड़ी: “लंगूर के हाथों में अंगूर”

जूही चावला-जय मेहता

सेलिब्रिटी युगल - गुजरात मिरर

बॉलीवुड की पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक जूही चावला ने भी बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं।जूही चावला और बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी के लिए जाने जाने वाले बिजनेसमैन जय मेहता के साथ उनके अफेयर की खबरें मीडिया में खूब आईं, लेकिन जूही ने कभी हार नहीं मानी। उस पर और जय।

यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जूही और जय की शादी 1997 में हुई थी, लेकिन दोनों ने शादी को लंबे समय तक गुप्त रखा, जब वे पहली बार गर्भवती हुई तो अपनी शादी का खुलासा किया।

आपको बता दें कि इनकी उम्र में सात साल का अंतर है।जूही के दो बच्चे हैं और दोनों अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रहे हैं।

श्रीदेवी – बोनी कपूर

श्रीदेवी की पुण्यतिथि जानिए श्रीदेवी के अनजान तथ्य- News18 गुजराती

अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग से लोगों को दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड की चांदनी।

बोनी कपूर पहले से शादीशुदा थे, इसलिए श्रीदेवी के साथ उनके अफेयर ने इसे चर्चा का विषय बना दिया। श्रीदेवी से शादी करने के लिए उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना को तलाक दे दिया और श्रीदेवी से शादी कर ली। वे उम्र में 11 साल अलग थे।

फराह खान – शिरीष कुंदरी

बॉलीवुड की जानी मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान की दानी ऐसी ही है. यह कैसे शुरू हुआ और परवन कब शुरू हुआ यह कोई नहीं जानता। हालांकि दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं और उनके तीन बच्चे हैं।

पूजा भट्ट-मनीष मखीजा

शादी के 11 साल बाद पति मनीष मखीजा से अलग हुईं पूजा भट्ट- Inext Live

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर पूजा भट्ट की खूबसूरती की पुष्टि उनके पिता महेश भट्ट ने खुद की थी। पूजा भट्ट ने अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माण में भी अपना नाम बनाया है।

पूजा भट्ट अपने पिता की तरह अपनी बोल्ड फिल्मों के लिए जानी जाती हैं लेकिन पूजा के फैन्स को जब उनके और मनीष के रिश्ते के बारे में पता चला तो वे चौंक गए।

पूजा फिल्म ‘पाप’ की शूटिंग के दौरान मनीष से मिलीं। थिया और मेरी शादी 2003 में हुई थी। हालांकि, 2011 में दोनों अलग हो गए। मनीष और पूजा के बीच कोई मैच नहीं हुआ।

किम शर्मा-अनिल पुंजानी

बॉलीवुड में फिल्म मोहब्बतें से अपने करियर की शुरुआत करने वाली किम शर्मा ने अपने बिजनेसमैन अली पुंजा से शादी कर अपने फैंस को चौंका दिया था, फिलहाल दोनों अलग हो चुके हैं। बता दें कि किम अली की एक और पत्नी थी। क्रिकेटर युवराज सिंह के साथ किम शर्मा का नाम भी जुड़ा है।

बिंदु – दीना

यह जोड़ी शायद बॉलीवुड में सबसे आकर्षक जोड़ी होगी क्योंकि किसी को भी अभी तक यह पता नहीं चला है कि इस समय गॉर्जियस दीना को क्या पसंद है। वैसे तो उनके प्यार की ये पारी सकुशल चल रही है, लेकिन हमें उम्मीद है कि उनका प्यार ऐसा ही होगा.

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी ने भी अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोरी थीं।एक समय पर रानी और अभिषेक के अफेयर और उनकी शादी की खबरें आईं, लेकिन उनका रिश्ता टूट गया।

जिसके बाद रानी का नाम जाने-माने फिल्म निर्माता आदित्य चोपड़ा के साथ जोड़ा गया और उनके अफेयर की खबरें भी सामने आईं जो पूरी तरह सच साबित हुई और अप्रैल 2014 में दोनों ने शादी कर ली।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *