पत्नी हमेशा थकी रहती थी, बैडरूम की छत पर पति ने कैमरा लगाकर खोल दिया राज !

सोशल मीडिया के इस दौर में हमें हर दिन देश-दुनिया की खबरें सुनने को मिलती हैं। कभी-कभी कुछ ऐसी खबरें आती हैं जिन्हें जानकर बहुत हैरानी होती है और किसी भी खबर पर विश्वास करना मुश्किल होता है, लेकिन जब हम इसकी असली सच्चाई जानते हैं, तो हम समझते हैं कि ऐसी चीजें हो सकती हैं।

आज हम आपको इस लेख के माध्यम से एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं, जो रूकने वाली है।

आज हम आपको एक बेहद दुखद खबर बताने जा रहे हैं। खबर अमेरिकी लॉस एंजेलिस की है। खबर लॉस एंजेलिस की रहने वाली महिला ला मेलानिया डारनेल की है। सुबह उठकर वह बहुत थकी हुई थी। रात भर सोने के बाद भी जब वह थकी हुई थी तो उसके पति को कुछ समझ नहीं आया।

वहीं मेलानिया सब कुछ जानने के बाद भी खामोश रहीं. मेलानिया को अपने दिन बाद में याद आएंगे, इसलिए उन्होंने एक योजना बनाई। जिसके तहत मेलानिया ने अपने कमरे की छत पर एक कैमरा लगा रखा था।

मरे में रिकॉर्ड किए गए इस वीडियो को मेलानिया ने करीब तीन महीने पहले शेयर किया था। FitMomma4Three के नाम से मशहूर सोशल लिया दीया पर पाऊ पुलर मेलानिया ने बच्चों के साथ अपना नाइट टाइम वीडियो पोस्ट कर मां की सच्चाई का खुलासा किया है.

इस वीडियो में दिखाया गया है कि मेलानिया किस तरह अपने बच्चों को सोने के चक्कर में नहीं सो पाती है, लेकिन इसके बाद शाम करीब 6.20 बजे मेलानिया बिस्तर से निकल जाती है.

आपको बता दें, मेलानिया के पति ट्रैवल जॉब पर हैं और ज्यादातर घर से बाहर ही रहते हैं और ऐसे में उन्हें तीनों बच्चों की देखभाल अकेले ही करनी पड़ती है और इसी वजह से वे दिन में थके हुए दिखते हैं.

मेलानिया ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा कि सूरज ढलने के साथ ही पालन-पोषण की जिम्मेदारी खत्म नहीं हो जाती। दिन हो या रात बच्चों की देखभाल जारी है।

पर्याप्त नींद लेने, बच्चों की देखभाल करने और उनकी भावनात्मक जरूरतों को पूरा करने के बीच संतुलन बनाना आपके लिए बहुत मुश्किल है।

उनका कहना है कि कई रातों तक जागने के बाद भी इस जीवन के अनुभव मेरे लिए बहुत खूबसूरत हैं, क्योंकि यह मातृ सुख का हिस्सा है, यानी-

इस वीडियो को देखने के बाद लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मातृत्व की जिम्मेदारियों की हर कोई सराहना कर रहा है। जिस तरह से एक मां अपने बच्चों के लिए 24 घंटे काम करती है वह वाकई काबिले तारीफ है। और लोगों ने इस वीडियो को खूब पसंद भी किया है.


Posted

in

by

Tags: