हद से ज्यादा ट्रांसपैरेंट ड्रेस बनी प्रियंका चोपड़ा के लिए मुसीबत, छोटू से बैग ने बड़ी मुश्किल से बचाई लाज

हद से ज्यादा ट्रांसपैरेंट ड्रेस बनी प्रियंका चोपड़ा के लिए मुसीबत, छोटू से बैग ने बड़ी मुश्किल से बचाई लाज

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अदाकाराओं में से एक है। लोग उनकी एक्टिंग और हुस्न के दीवाने हैं। वहीं एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनकी लाजवाब ड्रेसिंग सेंस के लिए भी जाना जाता है। अपनी ड्रेसिंग सेंस के चलते देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। साथ ही उनकी फोटोज़ भी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छायी रहती हैं। फैंस भी उनकी फोटोज़ को बहुत पसंद करते हैं। साथ ही ढेर सारे प्यार भरे कमेंट्स के साथ उनका कमेंट बॉक्स भर देते हैं।

इसी कड़ी में एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक और तस्वीर सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रही है। वैसे तो प्रिंयका चोपड़ा की तकरीबन सारी फोटोज़ में वो काफी ज्यादा स्टनिंग लुक्स में नज़र आती हैं। लेकिन कई बार एक्ट्रेस कुछ ऐसा पहन लेती हैं, जिसके चलते वो बोल्डनेस की सारी हदें पार कर देती हैं। वहीं उनकी ये ड्रेसेस उन्हें ट्रोलर्स के निशाने पर भी ला देती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाना भी शुरू कर देते है।

आपको बता दें कि एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वो ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नज़र आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस वैसे तो काफी नार्मल है, लेकिन अगर ध्यान से देखेंगे तो आप पाएंगे कि उनकी ये ड्रेस नेट की है और काफी ज्यादा ट्रांसपेरेंट भी है। उनकी ये ड्रेस इतनी ज्यादा ट्रांसपेरेंट है कि इस ड्रेस में से एक्ट्रेस के बॉडी पार्ट्स को साफतौर पर देखा जा सकता है। जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने ये ड्रेस निक के साथ डिनर पर जाते समय पहनी थी। जिस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का स्लीवलेस टॉप शिमरी कॉम्बीनेशन ब्लैक नेट के स्कर्ट के साथ कैरी किया है। जिसमें वो काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। साथ ही उन्होंने एक छोटा-सा ग्रीन कलर का बैग भी ले रखा है।

जो उनकी ड्रेस को पूरा कर रहा है। वैसे तो प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा कॉन्फिडेंट लड़की हैं। लेकिन इस ड्रेस के चलते वो मीडिया और वहां मौजूद लोगों के सामने अन्कंफर्टेबल फील कर रही हैं। ऐसे में उन्होंने छोटे-से बैग के जरिए खुद को ढका और उप्स मूमेंट का शिकार होने से बच गई।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.