पोपटलाल और विद्या की शादी की कहानी, इसके पीछे हुआ चौंकाने वाला खुलासा…

टीवी का लोकप्रिय शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तारक मेहता शो के सभी किरदारों के शानदार प्रदर्शन के कारण शो टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर है। तारक मेहता शो के हर अपडेट को जानने के लिए दर्शक काफी उत्सुक रहते हैं। वर्तमान में पोपटलाल और विद्या की कहानी दिखाई जा रही है।

पहले तो ये कहानी पोपटलाल और विद्या की शादी को लेकर शुरू हुई लेकिन बाद में हमें पता चलता है कि ये कहानी पोपटलाल और विद्या की शादी की नहीं थी क्योंकि पोपटलाल को खोजने के लिए ही यहां काफी दिन बीत गए थे और अब इस कहानी का अंत में पहुंच गई है। आपको बता दे की विद्या भिड़े के मामा की बेटी है। पोपटलाल विद्या से शादी करना चाहता है लेकिन उनके मामा बेटी की शादी एक शिक्षक से करना चाहते है।

फिर दिखाया जा रहा है कि पोपटलाल विद्या से शादी नहीं करना चाहता था लेकिन पोपटलाल विद्या और उसके परिवार की टीचर से शादी करने की विचारधारा को बदलना चाहता था इसलिए वे उसके गांव चले गए। जिसके बाद भिड़े और पोपटलाल के बिच बहुत बड़ी लड़ाई हो जाती है। अब उनके मामा कुछ लोगो को लेकर पोपटलाल को मिलने गोकुलधाम सोसाइटी आ रहे है। अब आगे क्या होगा?

अब कहानी रोमांचक मोड में पहुंच गई है। पोपटलाल को पुलिस ने पकड़ लिया है और भिड़े के मामा उनसे बात करने आ गए है। भिड़े के मामा और पोपटलाल आमने सामने होंगे तब क्या हंगामा होगा? आपको क्या लगता है पोपटलाल और विद्या की शादी होगी या फिर कहानी में कोई नया ट्वीस्ट आएगा?


Posted

in

by

Tags: