शख्स को रात के सपने में दिखा ‘ल़ॉटरी का नंबर’, सुबह खरीद ली टिकट, जीत गया 2 करोड़ रुपये

अलोंजो कोलमैन ने सपने में लॉटरी के नंबर देखे थे. उसने उसी नंबर की लॉटरी भी खरीदी और नतीजा ये हुआ कि वो शख्स 1 करोड़ 57 लाख रुपये जीत चुका है. इस लॉटरी को करीब 40 लाख लोगों ने खरीदा था, ऐसे में इस शख्स की किस्मत बहुत ही तेज है. इस खबर में एक सवाल भी है.

रात को सोते समय अगर कोई सपना आए तो हम इग्नोर कर देते हैं क्योंकि सपने सच नहीं होते हैं. मगर कई बार ऐसा होता है कि सपने सच होते हैं. हमें कई बार भविष्य में होने वाली चीज़ों की जानकारी मिल जाती है. ऐसे में सवाल उठता है कि वाकई में सपने सच होते हैं क्या.

इसका जवाब तो अभी भी शोध का विषय बना हुआ है, मगर एक शख्स के दावे से कई सवाल उठ रहे हैं. दरअसल, एक शख्स ने दावा किया है कि सपने में उसने एक लॉटरी का नंबर देखा था, सुबह उठ कर उस शख्स ने उसी नंबर की लॉटरी खरीदी. बाद में टीवी के जरिए पता चला कि उसने लॉटरी जीत ली है. उसे 2.5 लाख डॉलर मिले जो भारतीय रुपये में 1 करोड़ 57 लाख रुपये हैं. (

यह मामला अमेरिका के वर्जानिया इलाके का है. यहां के रहने वाले अलोंजो कोलमैन ( Alonzo Coleman ) नाम के शख्स ने सपने में लॉटरी का एक नंबर देखा और उसी नंबर की टिकट खरीद ली, इसके बाद तो उसकी किस्मत ही खुल गई.

उस नंबर की मदद से लकी ड्रॉ में यह शख्स 250000 डॉलर की रकम जीतने में सफल हुआ है. इस खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है. सबसे हैरानी वाली बात ये है कि इस शख्स ने इस लॉटरी को महज 2 डॉलर में खरीदा था.

स्थानीय चैनल WWBT की रिपोर्ट के अनुसार, अलोंजो कोलमैन ने सपने में लॉटरी के नंबर देखे थे. उसने उसी नंबर की लॉटरी भी खरीदी और नतीजा ये हुआ कि वो शख्स 1 करोड़ 57 लाख रुपये जीत चुका है. इस लॉटरी को करीब 40 लाख लोगों ने खरीदा था, ऐसे में इस शख्स की किस्मत बहुत ही तेज है. इस खबर में एक सवाल भी है… क्या वाकई में सपने सच होते हैं?

 


Posted

in

by

Tags: