विवाह फ़िल्म की सांवली सी दिखने वाली छोटी असल में है बेहद ग्लैमरस, बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी…

विवाह फ़िल्म की सांवली सी दिखने वाली छोटी असल में है बेहद ग्लैमरस, बिना ब्लाउज के पहनी साड़ी…

बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन फिल्म ‘विवाह’ काफी ज्यादा सफल फिल्म रही थी। यह फिल्म साल 2006 में रिलीज़ हुई थी, जिसे लोगों का बहुत प्यार मिला। वहीं इस फिल्म के कलाकारों को भी काफी फेम मिला। उन्होंने लोगों के दिलों में अपनी एक बेहतरीन छवि बना ली। इस फिल्म में एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस अमृता राव ने लीड रोल प्ले किया है।

उनकी एक्टिंग लोगों को बहुत पसंद आई। वहीं फैंस को एक और एक्ट्रेस की एक्टिंग काफी ज्यादा पसंद आई थी। वो कोई और नहीं बल्कि पूनम उर्फ अृमता सिंह की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली छोटी उर्फ अमृता प्रकाश हैं। एक्ट्रेस अमृता प्रकाश इस फिल्म में जितनी ज्यादा सांवली दिखी थी, असल जिंदगी में वो उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत हैं।

एक्ट्रेस अमृता प्रकाश सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो आए दिन सोशल मीडिया पर कोई-न-कोई बेहतरीन पोस्ट डालती ही रहती हैं। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इस बीच हाल ही में उनका एक बैकलेस फोटोशूट सामने आया है। जिसमें एक्ट्रेस ने अपने बोल्ड लुक से सभी को घायल कर दिया है।

फिल्म ‘विवाह’ में एक्ट्रेस अमृता प्रकाश के किरदार को जितना सीधा और हंसमुख दिखाया गया था। असल जिंदगी में वो इससे बिल्कुल अलग हैं। जैसी कि वो इस तस्वीर में दिख रही हैं। बैकलेस ड्रेस में एक्ट्रेस की इस पोस्ट ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा रखा है। जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। तस्वीर में देखा जा सकता है कि

अमृता प्रकाश ने बिना ब्लाउज पहने साड़ी कैरी की है। एक्ट्रेस अपनी इस तस्वीर में काफी ज्यादा बोल्ड लग रही हैं। वैसे तो एक्ट्रेस ने फिल्म इंडस्ट्री में ज्यादा सफलता हासिल नहीं की लेकिन वो इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। एक्ट्रेस अमृता प्रकाश को ‘विवाह’ में उनके किरदार को लेकर काफी पसंद किया गया था।

वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस अमृता प्रकाश के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने अपने शुरुआती करियर में कई फिल्में की थी। जिनमें ‘विवाह’ के अलावा ‘तुम बिन’, ‘कोई मेरे दिल में है’, ‘मैंने दिल तुझको दिया’, ‘एक विवाह ऐसा भी’ का नाम शामिल है। एक्ट्रेस फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूरी बनाए हुए है और अपनी निजी जिंदगी में व्यस्त हैं। फिल्मों में आने का एक्ट्रेस का अभी कोई मूड नहीं है। लेकिन फैंस उन्हें फिर से फिल्मों में देखने के लिए बेकरार हैं।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.