ईशा अंबानी के सामने बॉलीवुड की हीरोहिन की खुबसुरति पद जाती है फिक्की, मेट गालामें 26 लाख का गाउन पहनकर प्रिन्सेस की तरह दिख रही थी

मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी हमेशा चर्चा में रहते हैं। मुकेश और नीता अंबानी की तरह, उनके तीन बच्चे आकाश, ईशा और अनंत अंबानी भी मीडिया का ध्यान आकर्षित करते हैं।

आकाश और ईशा अपने पिता के साथ बिजनेस की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। ईशा अंबानी ने अपने पिता से सीखा है।

अपने पिता के नक्शेकदम पर चलते हुए ईशा अंबानी भी बिजनेस की दुनिया में अपना नाम बनाने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन आज हम ईशा अंबानी के बिजनेस हैंडलिंग स्किल्स की नहीं बल्कि उनके फैशन की बात करेंगे।

जी हां, अपनी मां नीता अंबानी की तरह ईशा अंबानी का फैशन सेंस भी कमाल का है।

पीरामल परिवार की बहू बन चुकीं ईशा अंबानी ऐसी हैं कि उनके खिलाफ बॉलीवुड की एक हीरोइन तक को थप्पड़ पड़ रहे हैं.

ईशा की जिंदगी एक राजकुमारी की तरह है।

अपने लिए कपड़े चुनते समय, वह हमेशा इस बात का ध्यान रखती है कि कहीं वह बदसूरत न लगे। फॉर्मल लुक हो या पार्टी लुक। फैशन इवेंट हो या फैमिली गेट-टुगेदर, ईशा की अक्सर उनके फैशन के लिए तारीफ की जाती है।

ईशा के आउटफिट मनीष मल्होत्रा, सब्यसाची, अबू जानी-संदीप खोसला और कई प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय डिजाइनरों जैसे कई भारतीय फैशन डिजाइनरों द्वारा डिजाइन किए गए हैं।

 

एथनिक ड्रेस में ईशा उतनी ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं, जितनी वह वेस्टर्न आउटफिट में दिखती हैं।

राजकुमारी को मात देकर ईशा का प्रदर्शन कितना शानदार है, आप बता सकते हैं कि 2019 मेट गाला इवेंट में ईशा के राजकुमारी गाउन को बनाने में 350 घंटे का समय लगा था।

खास बात यह है कि जब भारतीय प्रशंसकों ने प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की पोशाक का मजाक उड़ाया था, तो ईशा अंबानी के हिस्से की काफी प्रशंसा हुई थी।

मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट में आयोजित मेट गाला 2019 इवेंट में ईशा अंबानी ने अमेरिकी फैशन डिजाइनर प्रबल गुरुंग का डिजाइनर गाउन पहना था।

ईशा का लैवेंडर गाउन फर्श पर झाड़ू लगाने वाला फ्लोररूम गाउन था। वस्त्र मिश्रित कपड़े जैसे ट्यूल और शिमर का उपयोग करके बनाया गया था।

ईशा के गाउन में बीड्स, शुतुरमुर्ग के पंख और सेक्विन के साथ ही क्रिस्टल हैंड एम्ब्रॉयडरी भी है। ईशा अपने लुक को डायमंड सेट और स्टेटमेंट रिंग से कंप्लीट कर रही हैं।

ईशा के इस राजकुमारी अवतार में जो भी नजर आया वह तारीफ के बिना नहीं रह पाएगा।

आपको बता दें कि ईशा को इस गाउन को बनाने में ‘350 घंटे’ लगे। ये गाउन जितना खूबसूरत था इस गाउन की कीमत भी उतनी ही ज्यादा थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक ईशा अंबानी के पहने इस प्रिंसेस गाउन की कीमत महज 26 लाख 58 हजार 320 रुपये थी.

जाहिर तौर पर इस गाउन को किसी ने नहीं बल्कि ईशा अंबानी ने पहना था। तब इसे विशेष होना था। ईशा के लुक की चर्चा देश ही नहीं विदेशी मीडिया में भी हुई थी।

अपनी शादी के काम में ईशा ने ऐसा कमाल का काम किया।

ईशा ने अपनी शादी के रिसेप्शन और हाउस वार्मिंग पार्टी के लिए एक अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर वैलेंटाइनो-डिज़ाइन लहंगा पहना था। यह पहली बार था जब वैलेंटिनो ने भी एक भारतीय पोशाक बनाई। वैलेंटिनो ने ये इतिहास सिर्फ ईशा अंबानी के लिए बनाया है।

कस्टम मेड गोल्ड कलर का लहंगा बेहद खूबसूरत था, जिसने नवविवाहित दुल्हन ईशा की खूबसूरती में चार चांद लगा दिए।


Posted

in

by

Tags:

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *