टार्जन फिल्म में इस्तेमाल हुए थे २ करोड़ की ये कार, आज इसकी हकीकत जानकर आप हैरान हो जायेंगे।।।।।

टार्जन फिल्म में इस्तेमाल हुए थे २ करोड़ की ये कार, आज इसकी हकीकत जानकर आप हैरान हो जायेंगे।।।।।

आज हम आपको एक ऐसी बात के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको जरूर हैरान कर देगी। जी हाँ, आज हम आपको अजय देवगन की फिल्म टार्जन द वंडर कार के बारे में बताने जा रहे हैं, जो करीब 14 करोड़ में बनी थी और सभी ने इसे खूब पसंद किया था.

अगर आपने वह फिल्म देखी होगी तो आपको पता होगा कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना बजट नहीं बढ़ाती है। वहीं यह भी सच है कि अजय देवगन के साथ वत्सल सेठ, इशिता दत्ता और गुलशन ग्रोवर जैसे फिल्मी सितारे भी थे,

लेकिन आज हम आपको इस फिल्म के बारे में ही नहीं बल्कि उस कहानी के बारे में भी बताएंगे जिस पर कार की व्यवस्था की गई थी। के बारे में बताएंगे।

सबसे पहले तो आपको बता दूं कि अजय देवगन की फिल्म में नजर आई इस शानदार कार को लोगों ने खूब पसंद किया था, असल में आप शायद नहीं जानते थे कि जिस कार की कीमत करीब दो करोड़ रुपये थी, वह आ गई।

जी हां, यह सच में कायल नहीं है, लेकिन हकीकत यह है कि इस कार में दुनिया में सबसे ज्यादा फीचर्स हैं, लेकिन आज इस कार को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। इस कार को मशहूर ऑटोमोबाइल डिजाइनर दिलीप छाबड़िया ने डिजाइन किया था।

फिल्म में कार को कई ऐसे स्टंट करते हुए दिखाया गया है जो फिल्म को सुपरहिट बना देते हैं। लोगों के बीच उनका खासा क्रेज था। लेकिन इन तस्वीरों को देख पाना संभव नहीं होगा. दिलीप छाबड़िया ने कार बेचने के लिए 2 करोड़ रुपए चार्ज किए थे।

लेकिन लोगों ने कीमत ज्यादा होने की बात कहकर मना कर दिया। कुछ साल बाद जब टार्जन की कार की हालत बिगड़ने लगी तो दिलीप छाबड़िया ने कार की कीमत 2 करोड़ रुपये से घटाकर 35 लाख रुपये कर दी, हालांकि अभी तक कार का कोई खरीदार नहीं मिला है.

जानकारी के लिए बता दें कि शूटिंग के दौरान टार्जन की यह कार मुंबई के कूड़ेदान के पास है। कार देखकर आप हैरान रह जाएंगे। जो आज कबाड़खाना बन गया है। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को देखकर लाखों यूजर्स हैरान रह गए। कार सालों से इसी तरह खड़ी थी और अब यह कूड़ाकरकट के अलावा और कुछ नहीं है।

इंजन की बात करें तो यह कार सेकेंड जेनरेशन की Toyota MR2 कार थी। दिलीप छाबड़िया ने कार के एक्सटीरियर पर काम किया। आपको बता दें कि ये खबर सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे, हां, क्योंकि ये बात अभी तक आपको किसी ने नहीं बताई है.

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.