दामाद दारू की बोतल लेकर आया, ससुर को पिलाया, सास को लेकर भाग गया! दामाद के तीन बच्चे भी हैं.

राजस्थान स्थित सिरोही जिले से एक अनोखी लव स्टोरी सामने आई है. लव स्टोरी है सास और दामाद की. यहां एक शख्स अपनी सास को लेकर चला गया. जिसके बाद शख्स के ससुर ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

आज तक से जुड़े राहुल त्रिपाठी की रिपोर्ट के मुताबिक मामले राजस्थान के सिरोही जिले के सियांकारा गांव का है. यहां के अनादरा थाना क्षेत्र के रहने वाले रमेश जोगी की पत्नी को उनका दामाद नारायण जोगी साथ ले गया. रमेश ने पुलिस थाने में दर्ज शिकायत में बताया कि उनका दामाद उनकी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया.

रमेश ने आगे बताया कि उनकी पत्नी को लेकर जाने वाले दामाद ने पहले उनके साथ शराब पार्टी की. नारायण ने उन्हें शराब के नशे में धुत कर दिया. जिसके बाद वो अपनी सास के साथ निकल गया. रमेश ने बताया,

रमेश ने आगे कहा कि उसने आस-पास के इलाके में दोनों को ढूंढा लेकिन कोई भी नहीं मिला. जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी और शिकायत दर्ज कराई.

इस मामले में अनादरा थाना प्रभारी बलभद्र सिंह का भी बयान सामने आया. उन्होंने भी यही बताया कि 1 जनवरी की देर शाम पीड़ित रमेश जोगी ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी. आरोप दामाद पर. वही आरोप, जो हमने बताया.

रिपोर्ट के मुताबिक रमेश की तीन बेटी और एक बेटा है. उनकी सभी लड़कियों की शादी हो चुकी है. वहीं उनके दामाद नारायण के भी तीन बच्चे हैं. जिसमें से एक बेटी को वो साथ ले गया है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज कर ली है और जांच कर रही है.


Posted

in

by

Tags: