30 साल बाद काजोल अपने पहले हीरो से मिली और इमोशनल हो गईं

09 दिसम्बर, 2022 को काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म कहानी है एक मां और बेटे के बॉन्ड की, जहां काजोल ने मां का किरदार निभाया. ट्रेलर आने के बाद फिल्म की सेंसीबिलिटी को सराहा गया. एक कैमियो को लेकर न्यूज़ की हेडलाइन बनीं.

जैसे ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान भी नज़र आने वाले हैं. ट्रेलर के आखिरी कुछ सेकंड्स में दिखने वाले आमिर फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. आमिर और काजोल ने 2006 में आई ‘फ़ना’ में भी स्क्रीन शेयर की थी.

हालांकि ‘सलाम वेंकी’ के ट्रेलर में सिर्फ आमिर की ही झलक नहीं दिखी. काजोल के एक और पुराने हीरो नज़र आते हैं. 30 साल पुराने हीरो. बस एक सेकंड के लिए. साल 1992 में काजोल की पहली फिल्म आई थी, ’बेखुदी’. यहां उनके हीरो तह कमल सदाना. ‘राग’ फिल्म वाले कमल सदाना.

‘तुझे ना देखूं तो चैन’ और ‘दिल चीर के देख’ जैसे गानों के हीरो कमल सदाना. वो गाने जो आज भी छोटे शहरों के ऑटोरिक्शा की शान हैं. खैर, कमल सदाना और काजोल ‘बेखुदी’ के 30 साल बाद फिर ‘सलाम वेंकी’ में काम करने वाले हैं. ये तो नॉर्मल न्यूज़ हुई, अब बताते हैं मेंटोस नुमा खबर.

kamal sadanah salaam venky

‘सलाम वेंकी’ के एक सीन में कमल सदाना.

‘सलाम वेंकी’ को बनाया है रेवती ने. वो फिल्म में कमल को एक अहम रोल देना चाहती थीं. बस कैच ये था कि इसकी खबर काजोल तक को नहीं पड़ने दी. फिर एक दिन कमल फिल्म के सेट पर पहुंचे. अपने हिस्से की शूटिंग करने के लिए. काजोल ने उन्हें देखा और हैरान रह गईं. अपनी इस रियूनियन पर इमोशनल हो गईं. काजोल और कमल के मिलने का यही वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है. काजोल ने कमल से यूं अचानक हुई मुलाकात पर कहा,

काजोल के साथ फिल्म में विशाल जेठवा, प्रकाश राज और राहुल बोस जैसे एक्टरस अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

कमल ने काजोल से सरप्राइज़ मीट और ‘सलाम वेंकी’ पर बात करते हुए कहा,


Posted

in

by

Tags: