Nirahua और Kajal Raghwani के बीच दिखा सुपरहॉट रोमांस, एक्ट्रेस ने केवल टॉवल लपेट दिखा दिया….

Kajal Raghwani- Nirahua Hot Bedroom Romance Video: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) की फैन फॉलोविंग भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी जबरदस्त देखने को मिल रही है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर आए दिन एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने (Bhojpuri songs) वायरल होते रहते हैं। वहीं निरहुआ (Nirahua) और भोजपुरी की सुपरहॉट अदाकारा काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के साथ का एक गाना काफी ज्यादा वायरल हो रहा है, जिसे देख दर्शकों के पसीने छूटे जा रहे हैं। यह गाना बिलकुल स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज में फिल्माया गया है।

आपको बता दें कि इस भोजपुरी सॉन्ग का नाम ‘माई रे माई बथता कमरिया’ (Mai re mai bathata kmariya) है जो फिल्म ‘ पटना से पाकिस्तान’ (Patna se Pakistan) का है। इस गाने को कल्पना और रजनीश मिश्रा ने गाया है और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखें हैं।


इस गाने की खासियत ये है कि इसमें काजल राघवानी ग्रीन कलर के टॉवल में काफी बोल्ड अवतार में नजर आ रही है। वहीं निरहुआ को मनाते -मनाते उनके साथ रोमांस कर रहे है। जिस वजह से यह गाना लोगों के दिलों और दिमाग में छाया हुआ है।

https://www.youtube.com/watch?v=SX_lQB_M0BE&pp=ygUn4KSo4KS_4KSw4KS54KWB4KSGIOCkleCkviDgpJfgpL7gpKjgpL4g
अगर आप इस गाने के वीडियो को देखना चाहते है तो आप Big Star Bhojpuri नाम यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस वीडियो को 23 मिलियन बार देखा जा चुका हैं। अब इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग इसे कितना पसंद कर रहे है।



कुछ लोग तो वीडियो पर कमेंट कर काजल रघवानी को Sunny Leone के साथ कंपेयर करते दिख रहे हैं। निरहुआ और काजल की इस वीडियो में केमिस्ट्री देख लोग इसे खूब पसंद कर रहें हैं, जो सुपर से भी ऊपर सुपरहिट हो रहा है।


Posted

in

by

Tags: