साउथ सुपरस्टार कमल हसन की बेटी की प्राइवेट फोटो हुई सोशल मीडिया पर लीक, गुस्से में बॉयफ्रेंड ने कर दी अपलोड…..

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हासन के बारे में तो आप लोग जानते ही होंगे वहीं अभिनेता दो बेटियों के बाप भी हैं एक का नाम आप बखूबी जानते होंगे जिनका नाम श्रुति हासन है जोकि साउथ इंडस्ट्री में अपना दमखम दिखा चुकी है वहीं उनकी दूसरी बेटी का नाम अक्षरा हासन है जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं!

वही हाल ही में अक्षरा हासन ने अपना तीसरा जन्मदिन मनाया है और आज हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े हुए कई राज बताने वाले हैं जिनके चलते अभिनेत्री रातों-रात चर्चा में आ गई थी!

वैसे तो अक्षरा हासन ने साउथ फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत बतौर फिल्म निर्देशक की थी और जब वह 10 साल की हुआ करती थी तो उनके माता-पिता अलग हो गई थी ऐसे में अक्षरा हासन अपनी मां के साथ मुंबई आ गई थी और उन्होंने हिंदी और तमिल फिल्मों में अच्छा नाम कमाया है और वह दिखने में भी काफी खूबसूरत है जब भी उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर आती है तो फैंस उनको काफी पसंद करते हैं!

लेकिन साल 2018 की बात है जब उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी और वह तस्वीरों के लीक हो जाने की वजह से काफी ज्यादा स्ट्रेस में आ गई थी और उन दिनों अक्षरा हासन तनुज विरवानी के साथ रिलेशनशिप में थी! ऐसे में इन तस्वीरों के लीक होते ही सबसे पहले बॉयफ्रेंड ही सवालों के घेरे में आ गया था यहां बता दें कि अक्षरा हासन ने हिंदू धर्म भी छोड़ दिया है और वह बौद्ध धर्म को मानती है!


Posted

in

by

Tags: