बच्चे की वेलकम पार्टी में करोड़ो रुपए उड़ा रही है सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा की जेब हो रही ढीली

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में यह माना जाता है कि आप जितना दिखावा करते हैं आपको उतनी ही सुर्खियां मिलती हैं और लगता है इस बात को सोनम कपूर ने काफी सीरियस ले लिया है। आपको बता दें कि सोनम कपूर इस समय 8 महीने की गर्भवती है

और इन दिनों वह अपने पति आनंद अहूजा के साथ लंदन में समय बिता रही है। पिछले कुछ समय से सोनम कपूर लगातार अपनी तस्वीरें बेबी बंप के साथ साझा कर रही हैं और जिसको देखकर उनके फैंस की प्रतिक्रिया इसके ऊपर मिली जुली रही है।

हाल ही में कुछ दिनों पहले सोनम कपूर के घर पर गोद भराई की रस्म थी जिसमें उनके चाचा संजय कपूर और उनकी चाची महीप कपूर भी शामिल हुए थे और इन दोनों के साथ आनंद आहूजा ने डिनर पार्टी का आयोजन किया था। बताया जा रहा है कि सोनम कपूर इन दिनों अपने बच्चे की वेलकम पार्टी के लिए खूब खर्च कर रही हैं और इस वजह से आनंद अहूजा भी बेहद परेशान है।

गोद भराई की रस्म के लिए सोनम कपूर ने उड़ा दिया करोड़ो रुपए

बच्चे की वेलकम पार्टी में करोड़ो रुपए उड़ा रही है सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा की जेब हो रही ढीली

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर जो सदाबहार अभिनेता अनिल कपूर की बेटी है वह इन दिनों अपनी छुट्टियों का भरपूर लुत्फ उठा रही है। आपको बता दें कि पिछले ही महीने वह अपने पति आनंद आहूजा के साथ लंदन में रहने गई है जहां से उन्होंने अपनी कई तस्वीरें भी साझा की है।

सोनम कपूर अपने बेबी बंप के साथ लगातार फोटोशूट करवा रही है और पिछले सप्ताह ही उनके घर पर गोद भराई की रस्म थी जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शरीक हुए थे। आपको बता दें कि सोनम कपूर अपने बच्चे की वेलकम पार्टी के लिए लाखों नहीं बल्कि करोड़ों रुपए लूटा रही है और इसकी वजह से उनके पति आनंद आहूजा की जेब ढीली हो रही है।

अगले महीने मां बन सकती है सोनम कपूर

बच्चे की वेलकम पार्टी में करोड़ो रुपए उड़ा रही है सोनम कपूर, पति आनंद आहूजा की जेब हो रही ढीली

पिछले कुछ समय से सोनम कपूर लगातार अपनी बेबी बंप की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा कर रही हैं और इसके ऊपर फैंस की प्रतिक्रिया मिलीजुली रही है। कई फैंस जहां सोनम कपूर को दिखावा करने वाले बता रहे हैं वहीं उनके कुछ सोनम कपूर की इन तस्वीरों को बहुत ही खूबसूरत करार दे रहे हैं।

आपको बता दें कि सोनम कपूर ने 2020 में मुंबई के बड़े व्यवसाय आनंद अहूजा के साथ शादी की थी और तब से उन्होंने फिल्म में काम करना बंद कर दिया है। बताया जा रहा है कि बहुत ही जल्द सोनम कपूर के घर पर उनके पिता अनिल कपूर पहुंचेंगे जो नाना बनने की खबर से बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं। पिछले दिनों ही सोनम कपूर के चाचा और चाची संजय कपूर और महीप कपूर उनके घर पर डिनर पार्टी में सम्मिलित हुए थे जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।


Posted

in

by

Tags: