सोनाक्षी सिन्हा बनने जा रही है इस शख्स की दूसरी पत्नी, तो दूसरी तरफ पिता शत्रुघ्न ने भी निकाल दिया है सम्पति से

सोनाक्षी सिन्हा का ए;क्टिंग की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. सोनाक्षी सिन्हा के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शा;नदार और आली;शान तरीके से व्यतीत करती है. सोना;क्षी सिन्हा आज के समय मे जिस भी मु;काम पर है वहा तक पहुँचना हर किसी के बस की बात नही है.

सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शान;दार और जबरदस्त रहा है. सोनाक्षी सिन्हा के प’रिवार के बार ने बताए तो उनके पिता अपने समय के बहुत ही शानदार और नामी अभिनेता रहे है जिनका नाम शत्रुघ्न सिन्हा है. हाल’हिं में सोनाक्षी सिन्हा के निजी जीवन को लेकर एक बहुत बड़ी खबर सा;मने आई है

जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द गई शा;दी के बंधन में बंधने वाली है और शादी भी एक ऐसे आदमी से करने जा रही है जिसकी पहले एक बार शादी हो चुकी है और अब सोनाक्षी उसकी दूसरी पत्नी बनने की तैयारी कर रही है.

इस शादी की खबर सामने आने के कुछ ही समय बाद हालहिं में एक ओर बहुत बड़ी खबर सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी सम्पति से बेदखल कर दिया है. आगे आपको आ;र्टिकल में बताते है पहले ये बताते है कि सोनाक्षी सिन्हा किस शख्स की दूसरी पत्नी बनने जा रही है.

सोनाक्षी सिन्हा का फिल्म की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरा बॉ;लीवुड जानता है. सोनाक्षी सिन्हा आज के समय मे जिस भी मुकाम पर है उस तक पहुँचने में उन्होंने काफी संगर्ष किया है. सोनाक्षी सिन्हा के निजी जीवन को लेकर हालहिं में एक बहुत बड़ी खबर सा;मने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी कर सकती है.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर जिस शख्स के साथ आ रही है वह ओर कोई नही बल्कि बंटी सचदेवा हैं जो कि एक नामी बि;ज़नेस मैन है और इतना ही नही बल्कि क्रिकेटर विराट कोहली के काफी अच्छे दोस्त भी है. आ;पको बता दे कि बंटी सचदेवा की पहले एक बार शादी हो चूकी है और वह अपनी पत्नी से अलग हो चुके है जिसके चलते बोला जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा इस शख्स की दूसरी पत्नी बनने जा रही है.

जैसे ही सोनाक्षी सि;न्हा की शादी की खबर सामने आई है उसके बाद अभी कुछ समय पहले एक ओर बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने सम्पति में से निकाल दिया है जिस;के चलते इस समय मीडिया में हर ज;गह इन्ही की बाते हो रही है. आगे आपको बताते है कि शत्रुघ्न सिन्हा ने अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा के साथ इस प्रकार का सलूख क्यों किया है.

सोनाक्षी सिन्हा इस समय मी;डिया में अपनी शादी और अपने पिता के एक फैसले की व;जह से चर्चा में बनी हुई है जिंसके दौरान बताया जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा को उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा में सम्पति से बेदखल कर दि;या है

और खुद शत्रुघ्न ने यह बात कही है कि वह अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को सम्पति में से कुछ भी नही देगे. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि उनके बाद उनकी स;म्पति में से सो;नाक्षी को कुछ भी नही मिलेगा और पूरी सम्पति उनके दोनो बेटो को मि;लेगी जिनका नाम लव और कुश है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस फैसले के बाद इस समय हर तरफ इन्ही की बाते हो रही है.


Posted

in

by

Tags: