तो इस वजह से नही हो पा रही है सोनाक्षी सिन्हा की शादी, सलमान की फॅमिली है वजह

सलमान खान की फिल्म दबंग से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की दबंग गर्ल बन चुकी है. एक के बाद एक हिट फिल्में देने के बाद सोनाक्षी सिन्हा अब मीडिया कवरेज के पहले पन्ने पर भी कई बार देखी गई है. मशहूर राजनेता व अभिनेता रहे शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा को अब किसी परिचय का मोहताज नहीं होना पड़ता है

और वह खुद के दम पर फिल्मों को लीड करने की क्षमता भी रखती हैं. लेकिन सोनाक्षी की शादी नहीं हो रही है. क्यों नहीं हो रही है, आज हम आपको उसके बारे में बताने वाले हैं.

दरअसल सोनाक्षी सिन्हा अब 34 साल की हो गई हैं और उनके घरवाले उनकी शादी की बातें करने लगे हैं. दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का नाम लंबे समय से बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा है.

अब ये बंटी सचदेवा कौन है? तो आपको बता दे कि बंटी सचदेवा पीआर एजेंसी कॉर्नरस्टोन के मालिक हैं. यह एक बहुत बड़ी कंपनी है और उसको खुद बंटी चलाते हैं.

बंटी का सोनाक्षी के साथ एक फिल्मी कनेक्शन भी है. दरअसल बंटी सचदेवा सलमान खान के छोटे भाई सोहेल खान के साले लगते हैं.

यानी बंटी सोहेल खान की पत्नी सीमा खान के सगे भाई हैं. काफी लंबे समय से सोनाक्षी सिन्हा का नाम बंटी सचदेवा के साथ जोड़ा जा रहा है और कई मौकों पर दोनों को एक साथ देखा गया है. सोनाक्षी के परिवार को भी बंटी बहुत पसंद है और वो कब से इंतजार में बैठे हैं कि कब दोनों राजी हो और दोनों की शादी करा दी जाए.

हालांकि उनकी शादी 2017 में होने वाली थी, लेकिन किसी वजह से बात अटक गई. बंटी अभी बैचलर रहना चाहते हैं. इसलिए शादी का फ़िलहाल उनका कोई इरादा नहीं है. यही कारण है कि सोनाक्षी को भी शादी के लिए इंतजार करना पड़ रहा है.

आपको बता दें कि दबंग फिल्म से सलमान खान के साथ में बतौर लीड एक्ट्रेस बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली सोनाक्षी सिन्हा ने देखते ही देखते हैं बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों के साथ फिल्में कर डाली है.

दबंग के बाद राउडी राठौर, सन ऑफ सरदार, दबंग-2, लुटेरा, वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा, बुलेट राजा, हॉलीडे, तेवर, अकीरा, मिशन मंगल जैसी कई फिल्में एक के बाद एक करके सोनाक्षी ने बॉलीवुड में अपनी एक बेहतरीन छाप छोड़ चुकी है.

कैरियर की बात करें तो सोनाक्षी सिन्हा ने शुरुआत के तौर पर कॉस्टयूम डिजाइनर का काम किया था और इसके लिए उन्होंने डिजाइनिंग का कोर्स भी किया हुआ है. सोनाक्षी एक बेहतरीन अदाकारा और डिजाईनर हैं. हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म “भुज-द प्राइड ऑफ इंडिया” ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हुई है, जिसे काफी सराहा गया है.


Posted

in

by

Tags: