नई बहू का डांस भाभी जी ने दिखा दिया आकर गांव में जलवा. देखे जबरजस्त डांस.

डांस हर किसी का पसंदीदा शौक होता है। केवल एक चीज जो किसी व्यक्ति को खुश करती है और उसे दिल से करती है वह है नृत्य। इंसान नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहा है. चाहे शादी की खुशी हो

या कुछ और। प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में कम से कम एक बार नृत्य करता है चाहे वह नृत्य करे या न करे लेकिन सुखी भारत में वह व्यक्ति नृत्य करता है,ज्यादातर युवाओं की दिलचस्पी डांस में ज्यादा होती है लेकिन कभी-कभी बूढ़े दादा-दादी भी इसे डांस के जरिए सबको दिखाते हैं.

अगर आपके घर में या आपके परिवार में किसी के घर में शादी या अन्य समारोह है, तो उसमें नृत्य होना चाहिए। क्योंकि नृत्य के बच्चे शादी या अन्य समारोह में अधिक सुंदर होते हैं, और नृत्य के बिना समारोह उदास लगता है। शादी में दूल्हा-दुल्हन की बारात होती है, जिसमें नृत्य होता है, साथ ही स्कूल या कॉलेज में स्नेह समारोह होते हैं, जिसमें प्रत्येक छात्र अपने तरीके से भाग लेता है और नृत्य करता है। इसका मतलब है कि नृत्य हमेशा किसी भी खुशी के अवसर पर होता है

कभी-कभी कोई व्यक्ति बहुत अच्छा नृत्य करता है लेकिन उसका नृत्य सार्वजनिक रूप से नहीं आता है या उस व्यक्ति को प्रचार नहीं मिलता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। और वह व्यक्ति कहीं चला जाता है।

यह वीडियो भी डांस के बारे में है। आप सभी से निवेदन है कि वीडियो को पूरा देखें और अच्छा लगे तो कमेंट और शेयर जरूर करें, आपका एक शेयर किसी को भी पब्लिश किया जा सकता है, क्योंकि जो व्यक्ति बहुत मेहनत से डांस करता है वह आपके सामने डांस कर रहा है।

अगर आपको यह वीडियो पसंद आए तो इसे लाइक और शेयर जरूर करें, क्योंकि वीडियो पोस्ट करने का एक मात्र मकसद डांसर के डांस को फेमस करना और उस शख्स की पब्लिसिटी करना है।


Posted

in

by

Tags: