गुपचुप गुपचुप गाने पर भाभी ने किया खतरनाक डांस…देखें वायरल वीडियो

हम सभी जानते हैं कि शादी हर किसी के लिए बहुत खुशी का समय होता है। क्योंकि शादी में जो मस्ती-मजाक होता है, वह दूसरी चीजों में नहीं हो सकता।शादी के 1 महीने से ही तरह-तरह के कार्यक्रम किए जाते हैं। चाहे जागरण का दंगल हो या मेहंदी का कार्यक्रम या फिर हल्दी। अब एक दिन संगीत के लिए भी बनाया जाता है। इसमें हर कोई किसी न किसी गाने पर डांस कर रहा है और डांस की अलग गति…

लेकिन शादी में गांव या गांव में जो आनंद आता है वह शहर में नहीं आता। यह 100% सच है। गांव में या गांव के पास होने वाली शादी का अलग ही स्वाद होता है।हम सब खुशी-खुशी शादीशुदा हैं।

गांव में शादी या हल्दी में पारंपरिक नृत्य किया जाता है। आज की युवा पीढ़ी के लिए यह बहुत अलग है। साथ ही गांव के गानों पर डांस करना बहुत मजेदार होता है। कल के गानों की तुलना में आज गांव के पुराने गानों पर डांस करने में ज्यादा मजा आता है।

आजकल शादियों के दौरान खूबसूरत डांस देखने को मिलते हैं। उक्त वीडियो में शादी में भाभी ने जमकर डांस किया है. हम आपके हैं कौन फिल्म को आप सभी जानते हैं। उस फिल्म के प्रसिद्ध गीतों में से एक है “लो चली में अपनी देवर की बारात लेके”। इसमें सलमान खान की भाभी सलमान के साथ इस गाने पर डांस करती हैं. माधुरी दीक्षित भी हैं।

उसके बाद इस शादी में भी बहनों ने बेहद खूबसूरत गाने लो चली में अपनी देवर की बारात लेके पर डांस किया है. इस प्रेजेंटेशन की वजह से शादी कुछ अलग ही नजर आ रही है। तो आइए देखते हैं अपने पिता की शादी में भाभियों द्वारा किया गया खूबसूरत डांस…

वीडियो देखें-


Posted

in

by

Tags: