भाभी देवर की जोड़ी ने ललिपप गाने पर किया धमाकेदार डांस, एक बार देखेंगे तो बार बार देखोगे, देखिए भिडियो।

सोशल मीडिया पर हर दिन नई नई वीडियो वायरल होती रहती है , और लोग खाना खाते वक्त, सोते बख्त मोबाइल के बिना नहीं रेहसक्ते,मोबाइल में एसे वीडियो देखेना पसंद करते है,जैसे की कॉमेडी वीडियो, डांस विडियो,जानवर की लड़ाई।डांस सब लोगो को पसंद है किसी को डांस देखना पसंद है तो किसी को डांस करना,

कोही फंक्शन हो या सादी हो तब सब परिवार नाचते है ,और सब काफी मोनोरंजन करते है,काफी लोग वो डांस वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते है और वो विडियो काफी लोग पसंद करते है..

इंडिया के कही ठाऊ में ऐसा चलन है की नई बहू आगर घर में आती है तो डांस कर सब का मनोरंजन करती है,केवल एक चीज जो किसी व्यक्ति को खुश करती है और उसे दिल से करती है वह है नृत्य।

इंसान नाच-गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहा है. चाहे शादी की खुशी हो या कुछ और। प्रत्येक व्यक्ति अपने जीवन में कम से कम एक बार नृत्य करता है चाहे वह नृत्य करे या न करे लेकिन सुखी भारत में वह व्यक्ति नृत्य करता है।

सोशल मीडिया पर जिस तरह से भावी और देवर जी अपने डांस वीडियो से अपने डांस वीडियो से अपना कब्जा जमा रखा है,लोगो उनके डांस को देख दीवाने होते जा रहे है,फंक्शन पर सादी पर, नई नई सादी होने पर डांस वीडियो ज्यादा तर सोशल मीडिया पर वायरल होती है.

भावी जी और देवर के डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होरहे हैं यूजर की धड़कन बड़ रही है,इस बारिश के मौसम में डांस देखना का मजा ही कुछ अलग होता है ,और यूजर के दिलो में बारिश के मौसम में भी आग लगा रही है भावी का डांस ,इस बारिश में इस डांस से यूजर्स के पसीने छुड़ा देंगे।

और काफी यूजर्स ने तो ये विडियो आपने दोस्तो को भी शेयर किया है।

Video

ये वीडियो POOJA MEENA नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और काफी लोगो ने इस वीडियो को लाइक किया है और हजारों लोगो ने इस वीडियो को देखा है ,इस विडियो का लक्ष्य आपको मनोरंजित करना है ,और आशा करते गई की आपको ये डांस पसंद आया होगा।


Posted

in

by

Tags: