शिल्पा शेट्टी कई मर्दों के साथ बना चुकी हैं संबंध, इन विवादों में भी जुड़ चुका है शिल्पा का नाम

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री है जो हमेशा से ही अपनी खूबसूरत अदाओं और फिगर की वजह से लोगों के बीच खास पहचान बनाने में सफल हुई है। इस अभिनेत्री की दिलकश अदाएं हर किसी को दीवाना बना देती है और सब का यही मानना है कि 46 वर्ष की उम्र में भी शिल्पा शेट्टी का जो फिगर है वह सबसे खूबसूरत है।

अपनी खूबसूरती के अलावा अपने अपने निजी संबंधों की वजह से भी शिल्पा खूब चर्चा में रहती है क्योंकि जबसे शिल्पा शेट्टी अपने पति के रूप में राज को चुना है उसके बाद वह और भी ज्यादा चर्चा में आ गई है। आइए आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी के जीवन में ऐसे कौन से बड़े विवाद हुए हैं जिसकी वजह से यह अभिनेत्री लंबे समय तक चर्चाओं में रही है और लोगों ने इनकी खूब आलोचना भी की है।

शिल्पा शेट्टी का रहा है विवादों से गहरा नाता

शिल्पा शेट्टी कई मर्दों के साथ बना चुकी हैं संबंध, इन विवादों में भी जुड़ चुका है शिल्पा का नाम
शिल्पा शेट्टी ने जब अपने हमसफर के रूप में राज कुंद्रा को चुना था तब उस समय लोगों ने उनकी खूब आलोचना की थी क्योंकि कई लोगों का मानना था कि शिल्पा शेट्टी राज कुंद्रा के हंसते खेलते घर को तबाह कर रही है क्योंकि शिल्पा से शादी करने के पहले राज कुंद्रा एक शादी पहले ही कर चुके थे। शिल्पा शेट्टी की इसी वजह से लोगों ने जमकर आलोचना भी
की थी। अपने पति के अलावा आईपीएल में जब उन्होंने अपनी टीम खरीदी थी तब वह आईपीएल में फिक्सिंग करवा चुकी है ऐसा लोगो का कहना था क्योंकि शिल्पा शेट्टी राजस्थान रॉयल्स की टीम की मालकिन थी और इसी वजह से उनके ऊपर इस तरह का संगीन आरोप लगा था। आइए आपको बताते हैं शिल्पा शेट्टी के जीवन से जुड़े और कौन सी वह विवादित घटनाएं है जिसकी वजह से यह अभिनेत्री लगातार चर्चाओं में रहती है।

शिल्पा शेट्टी का विजय माल्या के साथ भी बन चुका है संबंध

शिल्पा शेट्टी कई मर्दों के साथ बना चुकी हैं संबंध, इन विवादों में भी जुड़ चुका है शिल्पा का नाम

बॉलीवुड की सबसे फिट अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा शेट्टी अपने निजी संबंधों की वजह से भी खूब चर्चाओं में रही है। दरअसल कई हॉलीवुड अभिनेताओं के साथ संबंध बनाने वाली शिल्पा शेट्टी एक बार विजय माल्या के साथ काफी नजदीक आ गई थी और इन दोनों की कुछ प्राइवेट तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी

जिसमें यह दोनों एक-दूसरे के बेहद करीब थे। सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों की वजह से आज भी शिल्पा शेट्टी की खूब आलोचना की जाती है और हाल फिलहाल में अब शिल्पा शेट्टी इस वजह से चर्चा में है क्योंकि उनके पति के ऊपर इस बात का आरोप लगाया कि वह आपत्तिजनक फिल्में बनाते हैं जो भारत में पूरी तरह से प्रतिबंधित है और इसी वजह से सभी लोगों का यह मानना है कि शिल्पा शेट्टी कहीं न कहीं अपने पति की इस काली करतूत के बारे में जानती थी।


Posted

in

by

Tags: