अपनी मां की कार्बन कॉपी लगती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जानिए किस जोड़ी है उनमें शामिल।

अपनी मां की कार्बन कॉपी लगती हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, जानिए किस जोड़ी है उनमें शामिल।

आज के इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ मशहूर लड़कियों से मिलवाने जा रहे हैं जिनके चेहरे एक दूसरे से काफी मिलते-जुलते हैं।

सारा अली खान-अमृता सिंह

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पटौदी नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान कई मायनों में सैफ की पहली पत्नी और उनकी मां अमृता सिंह की तरह दिखती हैं.

इतना ही नहीं सारा अली खान ने यह भी कहा है कि लोग उन्हें सैफ अली खान की बेटी के रूप में नहीं बल्कि अमृता सिंह की बेटी के रूप में जानते हैं।

आलिया भट्ट-सोनी राजदान

आलिया भट्ट बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत और जानी-मानी अभिनेत्री हैं।

वहीं जब बात आलिया के पिता की आती है तो वह कोई और नहीं बल्कि देश भर के जाने माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट हैं। बेटी आलिया की बात करें तो उनका चेहरा काफी हद तक मां सोनी राजदान से मिलता जुलता है।

जाह्नवी कपूर-श्रीदेवी

श्रीदेवी बॉलीवुड में अपने समय की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं, जिनकी बेटी पहले ही बॉलीवुड में कदम रख चुकी है। वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर हैं। धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली जाह्नवी काफी हद तक मां श्रीदेवी से मिलती जुलती हैं।

करिश्मा कपूर – बबीता कपूर

बॉलीवुड की मशहूर कपूर बहनों की बड़ी बहन करिश्मा कपूर बड़ी संख्या में मां बबीता से मिलती हैं. एक बार सैफ को उनकी आंख का टुकड़ा दे दिया जाए तो आप भी उन्हें पहचान कर हैरान रह जाएंगे. हालांकि छोटी बहन करीना के साथ ये कुछ खास नहीं है।

काजोल-तनुज

बॉलीवुड की एक और जानी-मानी अभिनेत्री और अभिनेता अजय देवगन की पत्नी काजोल, माँ तनुजा की कार्बन कॉपी की तरह दिखती हैं।

लेकिन आज ये कहना थोड़ा मुश्किल हो गया है क्योंकि तनुजा अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और दोनों में इतना अंतर होगा.

ट्विंकल खन्ना-डिंपल कपाड़िया

इसके अलावा सूची में डिंपल कपाड़िया और पहली सदी के सुपरस्टार राजेश खन्ना की पत्नी ट्विंकल खन्ना भी हैं। बता दें, ट्विंकल का चेहरा डिंपल जैसा है.

हालाँकि, उसकी एक और बहन है जिसका नाम सरला खन्ना है और उसके चेहरे और माँ डिंपल के चेहरे के बीच एक महत्वपूर्ण अंतर देखा जा सकता है।

सोहा अली खान – शर्मिला टैगोर

इस सूची में बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की सगी बहन और पटौदी परिवार की बेटी सोहा अली खान भी शामिल हैं।

उनका चेहरा उनकी मां शर्मिला टैगोर से मिलता जुलता है। कुछ लोगों का तो यहां तक ​​कहना है कि एक उम्र के बाद सोहा अपनी मां की तरह दिखने लगेंगी।

सोहा अली खान अपनी मां शर्मिला टैगोर की तरह शाही दिखती हैं। सोहा को यह आकर्षक व्यक्तित्व अपनी मां से मिला है। दोनों में बहुत कुछ समान है। फैंस का मानना ​​है कि सोहा अली खान बड़ी होने पर शर्मिला की तरह नजर आएंगी।

pinal

Leave a Reply

Your email address will not be published.