शत्रुघन सिन्हा का बेटा है सनी देओल से भी ज्यादा हेंडसम

बॉलीवुड जगत के शत्रुघ्न सिन्हा एक अभिनेता और एक राजनेता भी है। उन्होंने कई फिल्मों मे काम किया है तथा फिल्मों में उन्होंने जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों के दिलो में खास जगह बनाई है। एक वक्त था ,अभिनेता फिल्मों में अपने जबरदस्त एक्टिंग और डायलॉग के चलते काफी लोकप्रियता हासिल की थी, उनके ढेरों प्रशंसक हुआ करते थे लेकिन आज भी उन्हें सब बेहद प्यार करते है उनकी फिल्मों को देखा करते है।

हालांकि वो फिल्मों में इन दिनों सक्रिय नहीं है लेकिन आज भी वो बॉलीवुड जगत से जुड़े है। बता दें कि, वो एक नेता के रूप में कार्यरत है। अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा लोकसभा और राज्यसभा दोनो से ही सांसद रह चुके हैं, तथा कई बार केन्द्र सरकार में मंत्री का कार्यभार भी संभाल चुके हैं। वही अटल बिहारी वाजपेयी की प्रशासन में अभिनेता सत्रुधन सिन्हा स्वास्थ्य मंत्री और परिवार कल्याण मंत्री भी रह चुके है ।

शत्रुघन सिन्हा के बेटा है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत

बात करे इनकी निजी जिंदगी की तो सत्रुधन सिन्हा की पत्नी का नाम पूनम सिन्हा है और इनके तीन बच्चें है, अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और उनके दो बेटे लव ,कुश है । सत्रुध्न सिन्हा की बेटी अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने पिता के ही नक्से कदम पर चलती है और आज वो एक जानी मानी मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है।

सोनाक्षी सिन्हा कई फिल्मों में नजर आ चुकीं और आज भी फिल्मों में नजर आती है। सत्रुधन सिन्हा अपने समय के एक जानें माने अभिनेता में से एक रहे है। वो अपनी जबरदस्त एक्टिंग और डायलॉग के लिए काफी फेमस रहे है। हालांकि वो इन दिनों फिल्मों में सक्रिय नहीं है लेकिन एक नेता के रूप में काफी सक्रिय है।

उनके बेटे ने भी एक फिल्म में की है लेकिन उसके बाद वो फिल्मो में नजर नहीं आये

फिल्मों से लोकप्रियता हासिल करने के साथ – साथ वो एक राजनेता के तौर पर बेहद पॉपुलर है। बात करे इनके बेटे लव सिन्हा की तो वो एक भारतीय अभिनेता और राजनीतिज्ञ हैं। उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत साल 2010 में आई फिल्म” सदियां” से की थी,

इस फिल्म में उन्होंने शानदार किरदार निभाया था लेकिन दर्शकों द्वारा कुछ ख़ास सराहना नहीं मिली थी। उसके बाद वो की 2018 में आई फिल्म ” पलटन ” में नजर आए थे लेकिन कुछ समय बाद वो फिल्मों में नजर नहीं आए। अभिनेता लव सिन्हा दिखने में काफी हैंडसम और स्टाइलिश नजर आते है।


Posted

in

by

Tags: